comscore OnePlus 8 सीरीज के स्मार्टफोन Amazon India की वेबसाइट पर हुए स्पॉट | BGR India Hindi
News

OnePlus 8 सीरीज के स्मार्टफोन Amazon India की वेबसाइट पर हुए स्पॉट

OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च किए जा सकते हैं। लॉन्च से पहलो दोनों स्मार्टफोन्स को Amazon India की वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। अपकमिंग OnePlus फोन्स Amazon के एफिलिएट पेज पर दिखाई दिए हैं। इसके साथ ही रूमर्स हैं कि OnePlus 8 सीरीज को कंपनी MWC 2020 के दौरान पेश कर सकती है।

OnePlus 8 renders

Image credit: OnLeaks, Cash Karo


OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च किए जा सकते हैं। लॉन्च से पहलो दोनों स्मार्टफोन्स को Amazon India की वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। अपकमिंग OnePlus फोन्स Amazon के एफिलिएट पेज पर दिखाई दिए हैं। इसके साथ ही रूमर्स हैं कि OnePlus 8 सीरीज को कंपनी MWC 2020 के दौरान पेश कर सकती है। MWC 2020 के दौरान कंपनी 24 फरवरी को अपना इवेंट आयोजित करेगी।


ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया के एफिलिएट पेज में मोबाइल फोन समेत कई सारे प्रोडॉक्ट के एडवरटाइजिंग फीस लिस्ट होती है। Amazon India अपने एफिलिएटेड पेज को हर महीने अपडेट करता है। OnePlus 8 सीरीज के साथ-साथ इस पेज में कंपनी ने दूसरे स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro, OnePlus 7T Pro McLaren, OnePlus 7T, और OnePlus 7 Pro भी लिस्टेड हैं। OnePlus ने फिलहाल ऑफिशियली अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट भले कंफर्म न किया हो लेकिन OnePlus 8 सीरीज के बारे में कई सारी डिटेल्स सामने आ रही हैं।

हाल में ही रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें दावा किया गया था कि OnePlus 8 Prp स्मार्टफोन वायरलैस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वनप्लस स्मार्टफोन में वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट चाहने वाले वनप्लस फैन्स के लिए यह खबर खुशी वाली हो सकती है। टिपस्टर Max J ने इस स्मार्टफोन के वायरलैस चार्जिंग मैट की फोटो ट्विटर में शेयर की थी। इस फोटो को उन्हों चार्ज लाइक ए प्रो कैप्शन के साथ ट्वीट किया था।

OnePlus 8 सीरीज के लीक हुए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

nePlus इस साल के पहले हाफ में तीन स्मार्टफोन OnePlus 8OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 Lite को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लीक की माने तो OnePlus 8 और OnePlus 8 Lite में 6.4-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले हो जिसका रेज्यूलेशन 1080×2400 पिक्सल है। इसके साथ ही दूसरे ओर Pro वेरिएंट में 6.7-इंच की कर्वड AMOLED डिस्प्ले होगी जिसका रेज्यूलेशन 1440×3140 पिक्सल होगा। इसके साथ ही सेल्फी के लिए इस पंच होल डिस्प्ले दी जा सती है।

अपकमिंग वनप्लस फोन के प्रो और स्टैंडर्ड वेरिएंट 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले होगी वहीं लाइट वेरिएंट में 90Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले मिलेगी। इसके साथ ही OnePlus 8 और 8 Pro वेरिएंट में Snapdragon 865 चिपसेट और X55 5G मॉडेम दिया जा सकता है। इस फोन में 12GB की LPDDR5 RAM, के साथ 256GB स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं OnePlus 8 Lite में MediaTek Dimensity 1000 चिपसेट के साथ 8GB RAM के साथ 256GB स्टोरेज दी जा सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 3, 2020 4:13 PM IST