comscore लॉन्च से पहले फ्री मिलेगा OnePlus 8 स्मार्टफोन, ऐसे करें अप्लाई | BGR India Hindi
News

लॉन्च से पहले फ्री मिलेगा OnePlus 8 स्मार्टफोन, ऐसे करें अप्लाई

OnePlus जल्द ही 2020 का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 8 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में रोजाना लीक रिपोर्ट सामने आती रहती हैं। हम यहां आपको वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में आपको एक दिलचस्प खबर बताने जा रहे हैं। OnePlus आपको OnePlus 8 स्मार्टफोन लॉन्च से पहले मिल सकता है।

OnePlus 8 Lite OnLeaks

Photo: OnLeaks/Twitter


OnePlus जल्द ही 2020 का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 8 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में रोजाना लीक रिपोर्ट सामने आती रहती हैं। हम यहां आपको वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में आपको एक दिलचस्प खबर बताने जा रहे हैं। OnePlus आपको OnePlus 8 स्मार्टफोन लॉन्च से पहले मिल सकता है। यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे वनप्लस 8 स्मार्टफोन को लॉन्च से पहले फ्री में हासिल कर सकते हैं।


OnePlus’ The Lab initiative: What is it?

OnePlus की द लैब इनिशिएटिव ने लोगों को वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन के रिव्यू के लिए साइन अप करने के लिए इन्वाइट किया है। वनप्लस की लैब ने अपकमिंग OnePlus 8 के लिए लोगों की एंट्रीज रजिस्टर करना शुर कर दिया है। इसके लिए OnePlus शुरुआत में दस लोगों को रिव्यू के लिए चुनेगी। OnePlus 8 के रिव्यू के लिए कोई भी अप्लाई कर सकता है। हालांकि दस में छह लोग वनप्लस कॉम्यूनिटी (OnePlus Community) के होंगे।

वनप्लस 8 किन लोगों को मिलेगा यह उनकी क्रिएटिविटी स्किल पर निर्भर करेगा, जिसमें कंपनी लेखन, फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी जैसे स्किल को परखेगी। एक बार सलेक्ट होने के बाद विनर्स को OnePlus 8 स्मार्टफोन 21 दिनों के लिए यूज करने को दिया जाएगा। इसके इन विनर्स को लॉन्च के बाद इस स्मार्टफोन का रिव्यू अपलोड करना होगा। यह सभी रिव्यू वनप्सल के द्वारा जांचे जाएंगे। जो इसे पास कर लेंगे उन्हें यह डिवाइस वापस नहीं करना होगा। इसके साथ ही तीन टॉप रिव्यूवर को पोस्ट को वनप्लस के सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट किया जाएगा।

OnePlus’ The Lab initiative: How to apply?

लॉन्च से पहले OnePlus 8 स्मार्टफोन को रिव्यू के लिए प्राप्त करने के लिए ऐसे अप्लाई करें।

Step 1.  सबसे पहले आपको यहां दिए लिंक पर पर क्लिक करना है।

Step 2. यहां आपको पर्सनल इंफॉरमेशन और दूसरी जरूरी जानकारी देनी होगी।

Step 3. इसके साथ ही आपको सैंपल रिव्यू भी देना होगा। OnePlus यूजर्स को बताना होगा कि वे अपने OnePlus स्मार्टफोन कैसे रिकमंडेट करते हैं और नॉन वनप्लस स्मार्टफोन यूजर्स को अपने पुराने स्मार्टफोन का रिव्यू देना होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 25, 2020 7:26 PM IST