comscore OnePlus 9RT, OnePlus Buds Z2 की इंडिया लॉन्च डेट हुई अनाउंस, जानें फीचर्स
News

OnePlus 9RT, OnePlus Buds Z2 की इंडिया लॉन्च डेट हुई अनाउंस, जानें क्या होंगे फीचर्स

OnePlus 9RT स्मार्टफोन ColorOS पर चलता है और यह Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर से लैस है। OnePus Buds Z2 में एक्टिव नॉइस कैंसलेशन (ANC) का फीचर है और ये 38 घंटे की बैटरी लाइफ का दावा करते हैं।

OnePlus-9rt-launch-date

OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 वायरलेस ईयरबड्स की इंडिया लॉन्च डेट अनाउंस हो गई है। ये दोनों डिवाइस देश में 14 जनवरी को पेश किए जाएंगे। OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 पहले ही चीन में लॉन्च हो चुके हैं। ब्रांड ने आज, 3 जनवरी 2022 को इन दोनों प्रोडक्ट्स का लॉन्च भारत में टीज किया और फिर कुछ ही घंटों में इनकी लॉन्च डेट भी अनाउंस कर दी। Also Read - Amazon Great Republic Day Sale: 8GB रैम, 50MP कैमरा, 256GB स्टोरेज वाले इन 5 स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बेस्ट डिस्काउंट, आज Prime Members को होगा भरपूर फायदा

OnePlus 9RT स्मार्टफोन ColorOS पर चलता है। इस डिवाइस में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और यह Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर से लैस है। OnePus Buds Z2 में एक्टिव नॉइस कैंसलेशन का फीचर है। ये वायरलेस ईयरबड्स 38 घंटे की बैटरी लाइफ का दावा करते हैं। आइए इन दोनों डिवाइस के बारे में डिटेल में जान लेते हैं। Also Read - OnePlus 9RT में जल्द मिलेगा Android 12 पर बेस्ड ओएस OxygenOS 12 का अपडेट, जानें फिर क्या होगा खास

OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 लॉन्च

OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 को भारत में वनप्लस के वर्चुअल Winter Edition लॉन्च इवेंट पर पेश किया जाएगा। यह इवेंट 14 जनवरी को शाम 5pm बजे होस्ट किया जाएगा। ब्रांड इस अनाउंसमेंट को OnePlus India यूट्यूब चैनल पर लाइव-स्ट्रीम करेगा। वनप्लस की वेबसाइट पर लॉन्च इवेंट के लिए Notify Me पेज लाइव हो गया है, जिसकी मदद से आप इस इवेंट के लिए रिमाइंडर सेट कर सकते हैं। Also Read - 50MP कैमरा, 4500mAh बैटरी और 12GB तक RAM जैसे जबरदस्त फीचर्स के साथ आया OnePlus 9RT, जानें कीमत

OnePlus 9RT के स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 9RT में 6.62-inch का Full HD+ E4 AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 2400 x 1080 पिक्सल रेजलूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिनमें से एक 50MP का Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर, 16MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का मैक्रो शूटर मिलता है। सामने एक 16MP का सेल्फी कैमरा मौजूद है। डिवाइस को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी मिलती है, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। वनप्लस के इस फोन में Android 11 पर बेस्ड ColorOS मिलेगा।

OnePlus Buds Z2 में क्या होगा खास

OnePlus Buds Z2 में 11mm का डायनैमिक ड्राइवर्स मिलते हैं। ये ईयरबड्स Bluetooth v5.2 कनेक्टिविटी फीचर के साथ आते हैं और इनमें एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) का फीचर भी मिलता है। OnePlus Buds Z2 धूल और पानी से बचाव के लिए IP55-सर्टिफाइड हैं। इनका चार्जिंग केस IPX4 रेटिंग के साथ आता है। OnePlus Buds Z2 38 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा करते हैं। ईयरबड्स के दूसरे फीचर्स में टच कंट्रोल और ट्रांसपेरेंसी मोड शामिल हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 3, 2022 10:35 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers