comscore OnePlus Ace Pro के लॉन्च से पहले सामने आई पिक्चर्स, 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च
News

OnePlus Ace Pro के लॉन्च से पहले सामने आई पिक्चर्स, 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च

Oneplus Ace Pro को अगस्त के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जाना है। इस फोन के लॉन्च से पहले इसकी कुछ पिक्चर्स लीक हुई हैं और कई फीचर्स का भी पता चला है। आइए हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं।

OnePlus Ace Pro

OnePlus Ace Pro live image appears ahead of official launch: Check expected price, features and more


OnePlus ने 3 अगस्त को चीन में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Ace Pro को लॉन्च करने वाला है। अब चीनी वेबसाइट पर Weibo पर इस फोन की कुछ इमेज सामने आई है, जिसके जरिए यूजर्स को पहली बार इस फोन के डिजाइन का पता चला है। लीक इमेज के अनुसार OnePlus Ace Pro के पिछले हिस्से पर टेक्स्टचर्ड रियर पैनल दिया गया है। Also Read - 50MP कैमरा, 12GB तक RAM और 4500mAh बैटरी वाले OnePlus 9RT 5G पर धमाल ऑफर्स, Amazon दे रहा 3000 रुपये का Discount

OnePlus Ace Pro Leak Image

Also Read - OnePlus 10T में नहीं मिलेगा स्पेशल फीचर, कंपनी ने बताई वजह

रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Ace Pro के पिछले हिस्से पर ट्रिपल रियर कैमरा और एक रिंग के साथ एलईडी फ्लैश दिए जाने की बात कही जा रही है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 50MP के Sony IMX766 सेंसर के साथ आ सकता है, जो OIS सपोर्ट भी करेगा। इसके अलावा फोन का दूसरा बैक कैमरा 8MP के अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा कैमरा 2MP के मैक्रो सेंसर के साथ आ सकता है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है। Also Read - वनप्लस फैन्स के लिए खुशखबरी! मात्र ₹1 में मिल रहा OnePlus 10T 5G के लॉन्च इवेंट का टिकट

OnePlus Ace Pro Specs

वनप्लस ने अपने चीनी वेबसाइट पर OnePlus Ace Pro के कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स को भी लिस्टेड किया है। लिहाजा, इस फोन के कुछ फीचर कंफर्म हो चुके हैं। लिस्टिंग के मुताबिक वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 150W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है। बता दें कि अप्रैल में ही कंपनी ने OnePlus Ace को भी 150W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया था।

फोन के प्रोसेसर की बात करें तो एक पॉपुलर टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक OnePlus Ace Pro में Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट होने की उम्मीद है, जो 16GB RAM के साथ आ सकता है।

OnePlus Ace Pro Price

इस फोन की कीमत के बारे में फिलहाल कोई पक्की जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन यह 3,000 Yuan (35,332 रुपये) से 4,000 Yuan (47,110 रुपये) के बीच में लॉन्च हो सकता है।

फोन में 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले, 16GB LPDDR5 RAM और 512 GB तक UFS 3.1 storage होने की उम्मीद है। अब देखना होगा कि इस फोन को कंपनी किन-किन फीचर्स के साथ लॉन्च करती है, और उन्हें यूजर्स कितना पसंद करते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 29, 2022 6:25 PM IST
  • Updated Date: July 29, 2022 6:32 PM IST



new arrivals in india