comscore OnePlus Ace Racing Edition जल्द होगा भारत में लॉन्च, मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन
News

OnePlus Ace Racing Edition जल्द होगा भारत में लॉन्च, मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन

OnePlus Ace Racing Edition भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। इसे हाल में OnePlus India की आधिकारिक वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। फोन आज चीन में लॉन्च हो रहा है।

Oneplus logo

OnePlus Ace Racing Edition भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। इसे आज यानी 17 मई को चीन में लॉन्च जा रहा है। हालिया लीक में भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर जानकारी मिली है। कंपनी फोन को अगले सप्ताह भारतीय बाजार में उतार सकती है। लोकप्रिय टिप्स्टर Mukul Sharma ने अपकमिंग स्मार्टफोन को OnePlus India की आधिकारिक वेबसाइट पर स्पॉट किया है। साथ ही नई लीक में यह भी पता चला है कि इस स्मार्टफोन को भारत में कंपनी अलग नाम से लॉन्च कर सकती है। अधिक डिटेल जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - OnePlus 10RT के स्पेक्स हो गए लीक, मिलेगा 50MP का पुराना कैमरा

OnePlus Ace Racing Edition भारत में जल्द होगा लॉन्च

Tipster Mukul Sharma के अनुसार, OnePlus Ace Racing Edition स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया कि इसे OnePlus India की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। उनके द्वारा किए गए पोस्ट में वेबसाइट पर लिस्ट हुए फोन की फोटो भी लगी है। बता दें कि कंपनी ने हाल में भारत में OnePlus 10R लॉन्च किया है। यह OnePlus Ace का रीब्रांडेड वर्जन है। Also Read - 64MP कैमरा, 8GB तक RAM और 4500mAh बैटरी वाले OnePlus Nord CE 2 5G पर बंपर ऑफर्स, Amazon Sale में मिल रहा Discount

फोन में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन

चीन में OnePlus Ace Racing Edition को 2 कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा रहा है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्मार्टफोन को चीन में 6.59 इंच के LCD LTPS Full HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसका पिक्सल रेजलूशन 1080X2412 होगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है।

इसमें मेन सेंसर 64MP का और अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर 8MP का और तीसरा सेंसर 2MP का होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन 16MP के फ्रंट कैमरे से लैस हो सकता है।

OnePlus Ace Racing Edition में ऑक्टा कोर चिपसेट मिल सकता है। हैंडसेट 12GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है। यह Android 12 पर रन करेगा। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। फोन के अन्य फीचर्स और कीमत समेत सभी डिटेल लॉन्चिंग के समय ही पता चलेगी। कंपनी जल्द ही भारत में इसकी लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 17, 2022 4:43 PM IST



new arrivals in india