comscore OnePlus Ace Specifications leaked by tipster it may come with MediaTek Dimensity 8100 chipset and 150W Fast charging speed - OnePlus Ace: MediaTek Dimensity 8100 चिपसेट और 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होने की उम्मीद
News

OnePlus Ace: MediaTek Dimensity 8100 चिपसेट और 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होने की उम्मीद

OnePlus Ace के स्पेसिफिकेशन्स को टिप्सटर ने लीक किया है। रिपोर्ट के मुताबिक यह एक Gaming Smartphone होगा। आइए हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं।

OnePlus Ace leak image

Image Credit: WHYLABS


OnePlus Ace स्मार्टफोन के बारे में कुछ लीक रिपोर्ट सामने आई है। एक टिप्सटर Digital Chat Station ने Weibo post के जरिए इस फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी दी है। Also Read - OnePlus Nord 2T First Look: 80W चार्जिंग और 50MP कैमरा के साथ आया वनप्लस का नया फोन, पिक्चर्स में देखें डिजाइन

लीक स्पेसिफिकेशन्स के मुताबिक OnePlus Ace, Realme GT Neo 3 का एक रिब्रांडेड वर्जन होगा। हालांकि इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है क्योंकि हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी OnePlus Nord CE 2 lite पर भी काम कर रही है, जो Realme 9 Pro+ से मिलता-जुलता फोन है। Also Read - OnePlus Nord 2T 5G भारत में हुआ लॉन्च, 30 हजार से कम में मिलेगा 50MP कैमरा और 80W फास्ट चार्जिंग

OnePlus Ace Specifications (Expected)

  • 6.7 इंच फुल एचडी+ एमोलेड 120Hz डिस्प्ले
  • मीडियाटेक डायमनसिटी 8100 SoC
  • 12GB तक रैम
  • 4,500mAh बैटरी
  • 150W फास्ट चार्जिंग
  • 50MP Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा

पहली लीक रिपोर्ट के मुताबिक

टिप्सटर के मुताबिक OnePlus Ace को BOE द्वारा बनाया जाएगा। OnePlus Ace सीरीज OPPO Ace सीरीज को फॉलो कर रही है, जो गेमिंग और सुपर फास्ट चार्जिंग स्पीड के लिए जानी जाती है। OnePlus Ace के कुछ स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए हैं। डिजिटल चैट स्टेशन के मुताबिक OnePlus Ace Series में MediaTek Dimensity 8100 चिपसेट हो सकता है। Also Read - Realme GT Neo 3 150W Thunder Edition की लॉन्च डेट आई सामने, 'Thor' के फैन्स होंगे खुश

उनके मुकाबिक इस फोन में गेमिंग और फास्ट चार्जिंग स्पीड का ख्याल रखा जाएगा। ऐसे में यह फोन 150W के सुपर फ्लैश चार्जिंग स्पीड के साथ आ सकता है। Dimensity 8100 की वजह गेमिंग सिस्टम बढ़िया होगा और वहीं कैमरा के लिए इस फोन में IMX766 सेंसर्स का यूज किया जा सकता है। इसका बैक कवर टेक्सचर से पोलिस्ड किया हुआ हो सकता है।

दूसरी लीक रिपोर्ट के मुताबिक

WHYLABS की रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Ace सीरीज फोन में 6.7 इंच की AMOLED display हो सकती है, जो Full-HD+ रेजलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। इस रिपोर्ट के मुताबिक भी इस फोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 8100 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाने वाला है। इस फोन सीरीज में 12GB तक RAM, UFS 3.1 storage, 4,500mAh बैटरी, और 150W fast charging सपोर्ट होने की उम्मीद है। WHYLABS ने इस फोन की एक इमेज भी ऑनलाइन लीक की है।

OnePlus Ace

Image Credit: WHYLABS

इस फोन के कैमरा सेटअप पर गौर करें तो इसके पिछले हिस्से पर ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। इसमें 50MP Sony IMX766 का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, और 2MP का तीसरा सेंसर हो सकता है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का एक फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है, जो डिस्प्ले के सेंटर में एक पंच-होल कटआउट के साथ आएगा।

OnePlus Ace स्मार्टफोन के बारे में लगभग सभी स्पेसिफिकेशन्स का तो पता चल ही गया है लेकिन फिर भी इस फोन की कीमत का अंदाजा लगाना अभी भी एक मिस्ट्री ही बनी हुई है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस फोन के बारे में और भी कई फीचर्स का पता चलेगा और इसकी कीमत का भी खुलासा जल्द ही होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: April 10, 2022 11:31 AM IST



new arrivals in india