comscore OnePlus ने की OPPO के साथ आने की घोषणा, जानें क्या होगा प्रोडक्ट्स पर असर
News

OnePlus ने की OPPO के साथ आने की घोषणा, जानें क्या होगा प्रोडक्ट्स पर असर

OnePlus-OPPO Merger: OPPO और OnePlus दोनों ही ब्रांड्स BBK Electronics का हिस्सा हैं। OnePlus और OPPO के एक साथ आने पर कंपनी के प्रोडक्ट्स के लिए बेहतर सॉफ्टवेयर सपोर्ट मिल सकेगा।

OnePlus-OPPO

OnePlus ने आधिकारिक तौर पर OPPO के साथ मर्ज (merge) होने का ऐलान किया है। कंपनी के फाउंडर और CEO पेट लाउ ने इस बात की जानकारी एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए दी है। पेट लाउ ने अपने ब्लॉग में बताया कि OPPO और OnePlus एक साथ मिल कर बेहतर प्रोडक्ट तैयार करेंगे और अपने प्रोडक्ट्स के लिए तेजी से सॉफ्टवेयर रोल आउट कर सकेंगे। Also Read - 50W फास्ट चार्जिंग, 64MP कैमरा, 12GB RAM, 256GB स्टोरेज वाले Realme X7 Max 5G पर बड़ा ऑफर, 15 हजार रुपये से ज्यादा बचाने का मौका

बता दें कि OPPO और OnePlus दोनों ही ब्रांड्स BBK Electronics का हिस्सा हैं। OnePlus और OPPO के एक साथ आने पर कंपनी के प्रोडक्ट्स के लिए बेहतर सॉफ्टवेयर सपोर्ट मिल सकेगा। इस साल चीन में लॉन्च हुए OnePlus 9 सीरीज को भी OPPO के ColorOS के साथ पेश किया गया है। चीन में OnePlus पहले से अपने प्रोडक्ट्स HydrogenOS के साथ पेश कर रहा था। वहीं, अन्य बाजार में कंपनी OxygenOS के साथ अपने प्रोडक्ट्स पेश करता है। Also Read - OnePlus Nord CE 2 5G की लॉन्चिंग डेट और स्पेसिफिकेशन लीक, जानें कितनी होगी कीमत

स्वतंत्र रूप से लॉन्च करेंगे प्रोडक्ट्स

Pete Lau ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि दोनों कंपनिंयों की टीम मर्ज होने का सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। हालांकि, पेट लाउ ने दोनों कंपनियों के मर्ज होने के बाद भविष्य की योजनाओं के बारे में कुछ नहीं बताया है। हालांकि, दोनों ब्रांड्स स्वतंत्र तौर पर अपने प्रोडक्ट्स लॉन्च करते रहेंगे। इसमें कोई बदलाव नहीं होगा। Also Read - लॉन्चिंग से पहले Realme 9 Pro की कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन लीक, 5000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

OnePlus

इससे पहले 2018 में Realme ब्रांड को OPPO के सब ब्रांड के तौर पर भारत में लॉन्च किया गया था। अब Realme स्वतंत्र तौर पर अपने प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है। Realme के प्रोडक्ट्स पहले ColorOS के साथ पेश होते थे। पिछले साल कंपनी ने Realme UI को लॉन्च किया था और अपने प्रोडक्ट्स को इसी कस्टमाइज्ड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश कर रही है।

OnePlus के भविष्य के लिए टर्निंग प्वाइंट होगा साबित

अपने ब्लॉग पोस्ट में पेट लाउ ने बताया कि यह वनप्लस के भविष्य के लिए एक टर्निंग प्वाइंट साबित होगा। साथ ही, कंपनी अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को भी बढ़ा रही है। यूजर को अब कंपनी के प्रोडक्ट लाइन में कई तरह के विकल्प मिल रहे हैं। कंपनी यूजर को पहले की तरह ही उच्च कोटि के अनुभव आने वाले दिनों में देती रहेगी।

पेट लाउ ने ब्लॉग में लिखा है कि मुझे विश्वास है कि यह बदलाव हमारी कम्युनिटी और यूजर के लिए सकारात्मक होगा। OPPO के साथ इस गहरी साझेदारी की वजह से हमारे पास ज्यादा रिसोर्स होंगे और हम यूजर को बेहतर प्रोडक्ट्स डिलीवर कर सकेंगे। साथ ही, यह काफी प्रभावी होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 17, 2021 7:51 AM IST


You Might be Interested

OnePlus 9 5G

49999

OxygenOS based on Android 11
Qualcomm Snapdragon 888
48MP+50MP+2MP

new arrivals in india

Best Sellers