comscore
News

वनप्लस के ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन का फोन हुआ खराब, शाओमी ने कहा हमारे फोन का करें इस्तेमाल

अमिताभ बच्चन का फोन सैमसंग गैलेक्सी एस 9 खराब हो गया जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी ट्विट के जरिए दी।

amitabh bachchan

आजकल सभी बॉलीवुड स्टार सोशल मी़डिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने हर चीज को अपने फैंस के बीच सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। बॉलीवुड अमिनेता अमिताभ बच्चन भी ऐसे ही सुपरस्टार हैं। हाल में अमिताभ बच्चन का फोन सैमसंग गैलेक्सी एस 9 खराब हो गया जिसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी ट्विट के जरिए दी।


उन्होंने अपने फैंस से फोन को ठीक करने की सलाह मांगी। अमिताभ ने अपने ट्विट में कहा कि उनका फोन ठीक से काम नहीं कर रहा है। सैमसंग का लोगो फ्रंट स्क्रीन पर दिख रहा है और स्क्रीन लगातार ब्लिंक कर रही है। इसे स्विच ऑफ करने की कोशिश की लेकिन वो भी नहीं हो रहा है। इस ट्विट के बाद भी उनके फैंस कई सुझाव देने लगे।

इस बीच शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने उनके ट्विट को री-ट्विट करके उन्हें फोन बदलने की सलाह दी। बिग बी के इस ट्वीट को देखते ही फैन्स ने सुझावों की लाइन लगा दी। इस बीच मजेदार किस्सा तब हुआ जब पॉप्युलर स्मार्टफोन ब्रैंड शाओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने उनके ट्वीट को रीट्विट कर फोन बदलने की सलाह दे डाली।
उन्होंने कहा कि डियर अमितजी अब फोन बदलने का समय है।
आप भारत के सबसे पॉप्युलर टेक्नोलॉजी ब्रांड को ट्राई कर सकते हैं। मुझे फ्लैगशिप फोन को भेजते हुए काफी खुशी होगी। अगर आप चाहें तो।

हालांकि इसके कुछ देर बाद उन्होंने अपने फोन के ठीक होने की सूचा भी दी। उन्होंने कहा कि ट्विट के ठीक बाद कंपनी ने फोन को ठीक कर दिया। अमिताभ बच्चन वनप्लस के ब्रांड एंबेसडर हैं।

  • Published Date: December 13, 2018 4:04 PM IST