comscore OnePlus Buds भारत में Amazon के जरिए सेल पर आएंगे, OnePlus Nord के साथ 21 जुलाई को होंगे लॉन्च!
News

OnePlus Buds भारत में Amazon के जरिए सेल पर आएंगे, OnePlus Nord के साथ 21 जुलाई को होंगे लॉन्च!

OnePlus Buds India launch teased go on sale via Amazon India launch alongside oneplus nord 21 july : OnePlus Buds को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पुराने ईयरफोन को टीज करते हुए लिखा है कि नेक्स्ट क्या होगा। इससे संकेत मिलता है कि कंपनी अपने ट्रू वायरलैस ईयरबड्स को पेश कर सकती है। इस बार इसे OnePlus Buds के नाम पर नहीं OnePlus Pods के नाम से पेश किए जाने की उम्मीद है। कंपनी  अपने इन ट्रू वारलैस को 21 जुलाई को OnePlus Nord के साथ पेश करेगी। 

OnePlus Buds Black

OnePlus Buds को भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पुराने ईयरफोन को टीज करते हुए लिखा है कि नेक्स्ट क्या होगा। इससे संकेत मिलता है कि कंपनी अपने ट्रू वायरलैस ईयरबड्स को पेश कर सकती है। इस बार इसे OnePlus Buds के नाम पर नहीं OnePlus Pods के नाम से पेश किए जाने की उम्मीद है। कंपनी  अपने इन ट्रू वारलैस को 21 जुलाई को OnePlus Nord के साथ पेश करेगी। Also Read - रियलमी, वनप्लस के बाद अब ओप्पो लॉन्च कर सकती है स्मार्ट टीवी

OnePlus इंडिया ने जिस इमेज को शेयर किया है उसमें Bullets Wireless, Bullets Wireless 2 और Bullets Wireless Z हेडफोन को देखा जा सकता है। हालांकि Mukul Sharma ने Amazon India पर OnePlus TWS ईयरबड्स को सब्सक्रिप्शन सेक्शन में स्पॉट किया है। इससे यह भी संकेत मिलता है कि इन वनप्लस पॉड्स को जडल्द ही भारतीय मार्केट में पेश किया जाएगा और कंपनी इन्हें Amazon के जरिए बेचेगी।

वहीं इससे पहले लेटेस्ट रिपोर्ट में वनप्लस बड्स की इमेज लीक हुई हैं जो कि ब्लैक कलर की हैं। वनप्लस के ईयरबड्स ट्रायंगूलर केस में लॉन्च किए जा सकते हैं। वनप्लस के TWS ईयरबड्स को हाल में ही फिनलैंड के सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म SGS Fimko में कुछ स्पेसिफिकेशन के साथ स्पॉट किया गया है। इससे एक बार फिर कंफर्म हो जाता है कि वनप्लस अपने ईयरबड्स पर काम कर रही है।

SGS Fimko के सर्टिफिकेशन नोट्स में वनप्लस का यह अपकमिंग वायरलेस ब्लूटूथ ईयरफोन्स को मॉडल नंबर E501A के साथ स्पॉट किया गया है। यह ईयरफोन वनप्लस के ईयरबड्स हो सकते हैं। लिस्टिंग के मुताबिक ये ईयरबड्स चार्जिंग 7.5W इनपुट (5V/1.5A) और आउटपुट 1.56W का है। वनप्लस के ईयरब्डस के इमेज लीक टिपस्टर Max J ने शेयरकी है जिसमें ये ब्लैक कलर के दिखाई दे रहे हैं। इस इमेज के मुताबिक वनप्लस के ईयरबड्स का डिजाइन कुछ कुछ OnePlus Bullets Wireless 2 से मिलता जुलता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 11, 2020 4:53 PM IST


You Might be Interested

OnePlus Nord

24999

OxygenOS based on Android 10
Qualcomm Snapdragon 765G 5G
48MP with Sony IMX586 + 8MP Ultra wide angle lens + 5MP Depth lens + 2MP Macro lens

new arrivals in india

Best Sellers