comscore OnePlus Buds Pro में नए वेरिएंट के साथ आया नया अपडेट, एक बार में दो डिवाइस से होगा कनेक्ट
News

OnePlus Buds Pro में नए वेरिएंट के साथ आया नया अपडेट, एक बार में दो डिवाइस से होगा कनेक्ट

OnePlus Buds Pro में एक नया अपडेट पेश किया गया है। इस अपडेट को इंस्टॉल करने के बाद यूजर्स को एक बार में दो डिवाइस को कनेक्ट करने की सुविधा मिलेगी। आइए हम आपके इस अपडेट और नए वेरिएंट के बारे में बताते हैं।

OnePlus Buds Pro

Image: Oneplus


OnePlus Buds Pro में एक लेटेस्ट अपडेट आया है, जिसके बाद से ये ईयरबड्स डुअल कनेक्शन सपोर्ट के साथ आएगा। इस अपडेट को इंस्टॉल करने के बाद यूजर्स इस वनप्लस बड्स प्रो के एक बार में दो डिवाइस के साथ कनेक्ट कर पाएंगे। Also Read - 48MP कैमरा, 4500mAh बैटरी, 65W चार्जिंग सपोर्ट और 12GB तक RAM वाले OnePlus 9R 5G पर हजारों रुपये का Discount, Amazon से बेहद कम EMI पर भी खरीदने का मौका

यूजर्स बिना किसी परेशानी से आसानी से दो डिवाइस के बीच ईयरबड्स कनेक्शन को स्विच कर पाएंगे। इसे आप एक उदाहरण से समझ सकते हैं। अगर आप अपने OnePlus ईयबड्स प्रो को लैपटॉप से कनेक्ट करके गाने सुन रहे हैं और उसी वक्त आपके फोन पर किसी का कॉल आ जाता है तो ये ईयबड्स आसानी से ऑटो स्विच हो जाएगा और फिर आपकी कॉल खत्म के बाद बड्स दोबारा लैपटॉप से भी कनेक्ट हो जाएगा। Also Read - OnePlus ला रहा बजट रेंज में नया OnePlus Nord, कीमत होगी 20000 रुपये से कम

वनप्लस ने पेश किया नया कलर वेरिएंट

वनप्लस से पहले Jabra ने भी अपने ईयरबड्स में अपडेट के जरिए नए फीचर्स को पेश किया है। वनप्लस ने अपने इस ईयबड्स प्रो को शुरुआत में सिर्फ दो कलर में पेश किया था, एक ब्लैक और दूसरा व्हाइट लेकिन अब कंपनी ने इस ईयरबड्स को एक तीसरे कलर में पेश किया है, जिसका नाम Mithril है। Also Read - कब लॉन्च होंगे OnePlus Nord 2 CE, Nord N20 और OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन?

यह नया कलर वेरिएंट देखने में काफी शानदार लगता है, यह काफी चमकदार है। यह नया कलर वेरिएंट वनप्लस बड्स प्रो के लेटेस्ट अपडेट यानी डुअल कनेकक्शन सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा इस ईयरबड्स के बाकी फीचर्स भी सेम ही हैं। इसमें Bluetooth 5.2 connectivity, SBC, AAC, LHDC v3 codec सपोर्ट समेत तमाम फीचर्स शामिल हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 13, 2022 10:45 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers