comscore OnePlus Buds Z2 हुआ लॉन्च, 38 घंटे की बैटरी लाइफ और कई साउंड फीचर्स से लैस
News

OnePlus Buds Z2 हुआ लॉन्च, 38 घंटे की बैटरी लाइफ और कई शानदार साउंड फीचर्स से लैस

OnePlus ने OnePlus Buds Z2 को लॉन्च किया है। इस Earbuds में कंपनी ने ANC Features, Dolby Atoms, Bluetooth V5.1 समेत बहुत सारे खास फीचर्स दिए गए हैं। इन सबके अलावा इस ईयरबड्स में 38 घंटे की बैटरी लाइफ दी गई है, जो इसकी सबसे खास बात है। आइए हम आपको इस ईयरबड्स की डिटेल्स बताते हैं।

OnePlus Buds Z2

OnePlus Buds Z2 को वनप्लस ने गुरुवार यानी कल लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने इस नए ईयरबड्स को यूएस और यूरोपियन मार्कट में पेश किया है। यह ईयरबड्स का एक ट्रूली वायरलैस पेयर है। इसमें एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन और 11mm बेस-टर्न्ड ड्राइवर्स दिए गए हैं। Also Read - Top 5 ANC earbuds under Rs 10,000: एक्टिव नॉइस कैंसलेशन वाले टॉप 5 वायरलेस ईयरबड्स, जिनपर मिल रहा तगड़ा Discount

वनप्लस ने पहले OnePlus Buds Z को लॉन्च किया था और उसी ईयरबड्स के अपग्रेड वर्जन के तौर पर OnePlus Buds Z2 लॉन्च किया गया है। OnePlus Buds Z के जरिए यूजर्स को एक अफोर्डेबल प्राइज में बढ़िया साउंड एक्सपीरियंस और फीचर्स मिलते हैं। अब वनप्लस के नए ईयरबड्स से भी ऐसी ही उम्मीद है। Also Read - OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और सभी स्पेसिफिकेशन

नए ईयरबड्स की कीमत

OnePlus Buds Z2 की कीमत अमेरिका में $99 है वहीं यूरोपियन मार्केट में भी इसे 99 यूरो में बेचा जाएगा। कंपनी ने इस ईयरबड्स को दो कलर ऑप्शन में पेश किया है। इसका पहला कलर Obsidian Black और दूसरा कलर Pearl White है। Also Read - OnePlus 9RT 5G आज भारत में होगा लॉन्च, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक की हर बात

OnePlus Buds Z2 का डिजाइन इसके पिछले वर्जन से मिलता-जुलता ही है। इस ईयरबड्स में 11mm बेस-टर्न्ड डायनमिक ड्राइवर्स दिया गया है। इसमें 3 माइक का सेटअप दिया गया है, जिससे यूजर्स को काफी अच्छे साउंड का एक्सपीरियंस होगा। इसके अलावा इस ईयरबड्स में Dolby Atoms और Bluetooth v5.1 का सपोर्ट दिया गया है।

फीचर्स और बैटरी बैकअप

इस ईयरबड्स की सबसे खास फीचर्स में से एक इसका 40dB Active Noise Cancellation है। यह ट्रांसपेरेसी मोड के साथ आता है। इस ईयरबड्स में 94ms Ultra-low latency सपोर्ट भी दिया गया है।

OnePlus Buds Z2 का बैटरी बैकअप भी शानदार है। यह टोटल 38 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आता है। यह फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जिसकी मदद से यह सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने पर भी 5 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम प्रोवाइड करता है। ANC फीचर बंद होने के बाद यह 7 घंटे तक का प्लेबैक टाइम ऑफर कर सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 17, 2021 10:57 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers