comscore
News

Oneplus लॉन्च करेगा कार: April Fools Joke या फिर आएगी धांसू कार?

घोषणा के मुताबिक, यह कार कंपनी द्वारा मार्केट में 5 साल पूरे करने की खुशी में लॉन्च की जाएगी।

OnePlus Electric Car

Image credit: OnePlus


ऐसा लग रहा है कि चीन बेस्ड स्मार्टफोन मेकर वनप्लस April Fools’ डे के लिए पूरी तरह से तैयार है। आपको बता दें कि अप्रैल फूल्स डे एक सालाना इवेंट है, जिस दिन लोग एक दूसरे को मजाक कर उन्हें बेवकूफ बनाते हैं। कुछ ऐसा ही करने का इरादा रखते हुए वनप्लस ने अपने ऑफिशियल फोरम में एक टीजर तस्वीर पोस्ट की है। वनप्लस के टीजर के मुताबिक, यह एक इलेक्ट्रिक कार है, जो कंपनी की Warp चार्ज टेक्नोलॉजी से पावर्ड है।

यह टीजर वनप्लस के को-फाउंडर Carl Pei ने खुद एक डेडिकेटिड ब्लॉग पोस्ट के जरिए पोस्ट की है। आपको याद दिला दें कि कुछ ऐसी ही तस्वीर ‘टेस्ला’ ने भी अपनी लेटेस्ट इलेक्ट्रिक कार Model Y को टीज करने के लिए इस्तेमाल की थी।

यहां तक की, Tesla के टीजर के जैसे ही वनप्लस के टीजर में भी एक छुपा हुआ मैसेज दिया गया है, जिसमें “Yes, we do cars now” लिखा है, जिसका हिन्दी अनुवाद “हां, हम अब कार बनाते हैं” होता है। इस टीजर को ज्यादा से ज्यादा सच दिखाने के लिए Carl इस इलेक्ट्रिक कार के बारे में काफी फॉर्मल होकर बात भी करते नजर आए।

घोषणा के मुताबिक, यह कार कंपनी द्वारा मार्केट में 5 साल पूरे करने की खुशी में लॉन्च की जाएगी। घोषणा में आगे बताया गया कि कंपनी इस नई इंडस्ट्री में शामिल होने के लिए काफी एक्साइटिड है। कंपनी अपनी Warp चार्ज टेक्नोलॉजी की पावर को कार में इस्तेमाल करेगी। इसके आगे यह भी बताया गया है कि कंपनी “दुनिया की सबसे तेजी से चार्ज होने वाली इलेक्ट्रिक कार” की अधिक जानकारी कुछ दिनों में शेयर करेगी। कंपनी ने कहा कि यह कार वनप्लस 6T के साथ कनेक्ट होकर चलेगी, जिससे यूजर्स इस कार के फंक्शन को अच्छी तरह से कंट्रोल कर सकते हैं।

  • Published Date: March 30, 2019 9:25 PM IST