comscore OnePlus के सभी स्मार्टफोन्स में नहीं मिलेगा ये पॉपुलर फीचर, फैन्स होंगे निराश
News

OnePlus के सभी स्मार्टफोन्स में नहीं मिलेगा ये पॉपुलर फीचर, फैन्स होंगे निराश

OnePlus फैन्स को जल्द ही एक बड़ा झटका लगने वाला है। जी हां, लेटेस्ट लीक में जानकारी सामने आई है कि कंपनी जल्द ही अपना पॉपुलर 'अलर्ट स्लाइडर' (Alert slider) फीचर सभी स्मार्टफोन्स में देना बंद करने वाली है। अब ये फीचर केवल प्रो मॉडल्स में ही मिलेगा।

  • Published: June 12, 2022 10:00 AM IST
Oneplus

OnePlus फैन्स को जल्द ही एक बड़ा झटका लगने वाला है। जी हां, लेटेस्ट लीक में जानकारी सामने आई है कि कंपनी जल्द ही अपना पॉपुलर ‘अलर्ट स्लाइडर’ (Alert slider) फीचर सभी स्मार्टफोन्स में देना बंद करने वाली है। यह फीचर अब केवल कंपनी के प्रो मॉडल तक ही सीमित रहेगा। बता दें, वनप्लस कंपनी OnePlus One स्मार्टफोन लॉन्च के साथ अपने सभी स्मार्टफोन में ‘अलर्ट स्लाइडर’ फीचर देती आई है। Also Read - OnePlus TV 50 Y1S Pro जल्द होगा भारत में लॉन्च, मिलेगा 4K UHD बेजल-लेस डिस्प्ले और...

‘अलर्ट स्लाइडर’ (Alert slider) के साथ आने वाला आखिरी मिड-रेंज फोन है OnePlus Nord 2T!

  Also Read - OnePlus Nord 2T 5G ऑफिशियली हुआ लिस्ट, इस दिन भारत में होगा लॉन्च


टिप्सटर Yogesh Brar ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि आने वाले समय में कुछ ही OnePlus स्मार्टफोन में ‘अलर्ट स्लाइडर’ (Alert slider) फीचर दिया जाएगा। बजट और मिड-रेंज में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन में ‘अलर्ट स्लाइडर’ नहीं मिलेगा। टिप्सटर ट्वीट के मुताबिक, मई में लॉन्च हुआ OnePlus Nord 2T इस फीचर के साथ आने वाला आखिरी मिड-रेंज फोन है।

इसके बाद अब आपको कंपनी के केवल ‘Pro’ मॉडल्स में ही ‘अलर्ट स्लाइडर’ फीचर मिलेगा। इसके अलावा, Oppo के फ्लैगशिप स्तर के फोन में भी यह फीचर मिलेगा।

क्या है ये अलर्ट स्लाइडर फीचर

अलर्ट स्लाइडर फीचर यूजर्स को उनके फोन का साउंड प्रोफाइल साइलेंट, वाइब्रेट या रिंग पर करने की सुविधा देता है, वो भी बिना डिस्प्ले ऑन किए। कंपनी अब-तक OnePlus One स्मार्टफोन लॉन्च के साथ अपने सभी स्मार्टफोन्स में इस पॉपुलर फीचर को देती आई थी। लेकिन अब कथित रूप से कंपनी ने इस परंपरा को बदलने का फैसला ले लिया है।

OnePlus 10T में नहीं मिलेगा Alert slider!

OnePlus 10T कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन है। हाल ही में स्मार्टफोन के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हुए थे, जिसके जरिए जानकारी मिली थी कि यह फोन ब्लैक कलर ऑप्शन में दस्तक देगा। हालांकि, इस रेंडर्स के जरिए यह भी संकेत मिले थे कि वनप्लस 10टी फोन में अलर्ट स्लाइडर फीचर मौजूद नहीं होगा। OnePlus 10T के स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो चुके हैं। लीक के मुताबिक, फोन में 6.7 इंच का FHD+ Fluid AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस होगा। इसके अलावा, फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen+ 1 प्रोसेसर से लैस होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 12, 2022 10:00 AM IST



new arrivals in india