comscore
News

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के साथ Bullets Wireless 2 भी होंगे लॉन्च

OnePlus आगामी 14 मई को आयोजित कंपनी के इवेंट में अपकमिंग OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी।

OnePlus Wireless headphones

OnePlus कंपनी अपने अपकमिंग OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन को आगामी 14 मई को आयोजित इवेंट में लॉन्च करने वाली है। चाइनीज कंपनी ने लॉन्च से पहले अपने स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को सोशल मीडिया से लेकर न्यूज पेपर पर अलग अलग तरीकों से टीज कर रहीहै। OnePlus अपने इवेंट में OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के साथ Bullets Wireless 2 हेडफोन भी लॉन्च कर सकती है।

टेक न्यूज से जुड़े YouTuber Linus TechTips ने कुछ तस्वीरें शेयर कर Bullets Wireless 2  इसकी जानकारी दी है। उन्होंने इन हेडफोन के रिटेल बॉक्स की तस्वीरे शेयर की थी। तस्वीेरें शेयर करने के कुछ ही देर बाद उन्होंने ये फोटो डिलीट कर दी थी। इसके बाद इन तस्वीरों को लीकस्टर Ishan Agarwal ने दोबारा पोस्ट कर दी। नए Bullets Wireless 2 हेडफोन के साथ कंपनी का एक और अपकमिंग प्रोडॉक्ट Warp Charge 30 भी स्पॉट किया गया है। OnePlus 7 सीरीज के स्मार्टफोन कंपनी के फास्ट चार्ज  Warp Charge 30 को सपोर्ट करते हैं।

ट्विटर में शेयर की गई पोस्ट में ये भी बताया गया है कि कंपनी की ओर से लॉन्च किए जाने वाले दूसरे जेनेरेशन के वायरलैस हेडफोन की साउंड क्वालिटी पहले से बेहतर है। अटकलें लगाई जा रही हैं कंपनी के स्पॉट किए गए डिवाइस OnePlus 7 सीरीज के साथ नहीं आएंगे। इन्हें अलग से खरीदना होगा।

OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले कुछ मेजर स्पेसिफिकेशन लीक हुई हैं। ये स्मार्टफोन Qualcomm के लेटेस्ट Snapdragon 855 चिपसेट से लैस होगा। रूमर्स की माने तो कंपनी अपने नए स्मार्टपोन में 6.7-इंच की डिस्प्ले देगी जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा और ये 2K रेज्यूलेशन के साथ आ सकता है। OnePlus के अपकमिंग स्मार्टफोन 6GB/8GB/12GB रैम ऑप्शन के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं। कंपनी ने कंफर्म किया हैकि उसके OnePlus 7 Pro में 3x जूम कैपेबिलिटी वाला कैमरा होगा। जिसमें प्राइमेरी कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा, जिसमें तीन कैमरों की जुगलबंदी हो सकती है।

  • Published Date: May 6, 2019 5:00 PM IST