comscore OnePlus का एक और सस्ता स्मार्टफोन Snapdragon 690 प्रोसेसर के साथ GeekBench पर स्पॉट, जानें डिटेल्स
News

OnePlus का एक और सस्ता स्मार्टफोन Snapdragon 690 प्रोसेसर के साथ GeekBench पर स्पॉट, जानें डिटेल्स

OnePlus new smartphone with Qualcomm Snapdragon 690 processor appears GeekBench after oneplus nord : OnePlus Nord को भारत में 21 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। कई वर्षों के बाद यह कंपनी का पहला मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। हालांकि अब ऐसा लगता है कि कंपनी इस साल दूसरा भी एक ऐसा ही स्मार्टफोन और पेश कर सकती है। यह न्यू स्मार्टफोन Geekbench  पर “OnePlus BE2028″ के नाम से स्पॉट हुआ है। लीक रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए को कंपनी इस फोन को Nord Lite के नाम से लॉन्च कर सकती है।

Oneplus-z

OnePlus Nord को भारत में 21 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। कई वर्षों के बाद यह वनप्लस का पहला मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। हालांकि अब ऐसा लगता है कि कंपनी इस साल दूसरा भी एक ऐसा ही स्मार्टफोन और पेश कर सकती है। यह न्यू स्मार्टफोन Geekbench  पर “OnePlus BE2028″ के नाम से स्पॉट हुआ है। लीक रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए को कंपनी इस फोन को Nord Lite के नाम से लॉन्च कर सकती है। Also Read - OnePlus Buds भारत में Amazon के जरिए सेल पर आएंगे, OnePlus Nord के साथ 21 जुलाई को होंगे लॉन्च!

OnePlus Nord Lite expected specifications

OnePlus Nord Lite की गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन को 6जीबी रैम और Android 10 OS के साथ पेश किया जाएगा। वहीं फोन में Qualcomm Snapdragon 690 SoC दिए जाने की भी बात कही जा रही है। वहीं कंपनी 21 जुलाई को OnePlus Nord को Snapdragon 765 processor के साथ लॉन्च करेगी, जिसकी जानकारी कंपनी पहले ही दे चुकी है। Snapdragon 690 SoC को पिछले महीने अनाउंस किया गया था, यह स्नैपड्रैगन 600 सीरीज का पहला 5G प्रोसेसर है। Also Read - रियलमी, वनप्लस के बाद अब ओप्पो लॉन्च कर सकती है स्मार्ट टीवी

यह 8mm चिपसेट 2 Kryo 560 cores के साथ आता है, जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.0GHz और 6 Cortex-A55 cores at 1.7GHz है। यह Adreno 619L GPU के साथ इक्विप है। यह चिपसेट Bluetooth 5.1 के साथ Wi-Fi 6 और फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। इसका रिफ्रेट रेट  120Hz का है।

इसके चिपसेट से पता चलता है कि फोन में Full HD+ स्क्रीन होगी, जिसका रिफ्रेट रेट कम से कम 90Hz का होगा। इसके अलावा यह भी  पता चलता है कि फोन को मिड रेंज स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया जाएगा। हालांकि फोन का ऑफिशियल नाम क्या होगा, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन कुछ रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि इस फोन को OnePlus Nord Lite के नाम से पेश किया जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ वनप्लस पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि Nord एक अफोर्डेेबल स्मार्टफोन होगा। इसलिए Nord सीरीज में किसी भी फ्लैगशिप डिवाइस को पेश नहीं किया जाएगा। कंपनी इस सीरीज में फोन को 20 हजार रुपये से कम के प्राइस ब्रैकेट में पेश कर सकती है। आने वाले हफ्तो में इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ और डिटेल  सामने आ सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 12, 2020 4:32 PM IST


You Might be Interested

OnePlus Nord

24999

OxygenOS based on Android 10
Qualcomm Snapdragon 765G 5G
48MP with Sony IMX586 + 8MP Ultra wide angle lens + 5MP Depth lens + 2MP Macro lens

new arrivals in india

Best Sellers