comscore OnePlus Nord 2T का डिजाइन हुआ लीक, लॉन्च से पहले कई स्पेसिफिकेशन्स से उठा पर्दा
News

OnePlus Nord 2T का डिजाइन हुआ लीक, लॉन्च से पहले कई स्पेसिफिकेशन्स से उठा पर्दा

OnePlus Nord 2T भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला है। इस फोन के लॉन्च से पहले इसका डिजाइन सामने आ गया है। इसके अलावा इस फोन के कई स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हो चुका है। आइए हम आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus Nord 2T (Expected)

OnePlus Nord 2T का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। वनप्लस ने पिछले साल जून में OnePlus Nord 2 को लॉन्च किया था, जो Nord CE 2 5G का एक सस्ता ऑप्शन है। अब कंपनी अपने नए अपकमिंग फोन OnePlus Nord 2T पर काम कर रही है। अब इस फोन की टेस्टिंग भारत में भी की जा रही है। Also Read - 50MP कैमरा, 12GB तक RAM और 4500mAh बैटरी वाले OnePlus Nord 2 5G पर मिल रहा तगड़ा Discount, सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

एक रिपोर्ट के अनुसार OnePlus Nord 2T का डिजाइन और रेंडर्स लीक हुए हैं। इस फोन की पिक्चर्स में देखा जा रहा है कि यह फोन ब्लैक कलर में आने वाला है। इस फोन का बैक डिजाइन यूनिक रियर पैनल के साथ आता है, जिसमें सैंडस्टोन की फिनिश की गई है और एक बड़ा कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। Also Read - 50MP कैमरा, 12GB तक RAM और 120Hz रिफ्रेश रेट वाला OnePlus 10R 5G को सस्ते में खरीदने का मौका, Sale में मिल रहा Discount

OnePlus Nord 2T का डिजाइन हुआ लीक

इस फोन का पूरा बैक डिजाइन बैक कलर का ही है लेकिन उसका कैमरा मॉड्यूल ब्लू कलर मैट फिनिश के साथ आता है। उसके अंदर में दो सर्कुलर रिंग्स दिए गए हैं। इस मॉड्यूल के अंदर ऊपर वाले गोले में प्राइमरी कैमरा होगा और नीचे वाले कैमरा में सेंकडरी कैमरा हो सकता है। इसके अलावा कैमरा मॉड्यूल में दो एलईडी कटआउट भी दिए गए हैं। Also Read - 120Hz स्क्रीन, 12GB RAM, 50MP कैमरा वाले OnePlus 10 Pro पर जबरदस्त Discount, Amazon Sale में मिल रहा Offer

इस फोन का फ्रंट डिजाइन लीक नहीं हुआ है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Nord 2T की स्क्रीन पर पंच-होल कैमरा दिया जा सकता है, जो बाईं ओर स्थित होगा। हालांकि उम्मीद की जा है कि जल्द ही इस फोन का फ्रंट डिजाइन भी लीक हो सकती है।

OnePlus Nord 2T के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी लीक किए गए हैं। इस फोन में 6.43-inch FHD+ AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जो पंच-होल कैमरा कटआउट के साथ आएगा। इसके अलावा इस फोन का डिजाइन स्लिम हो सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होने की उम्मीद है।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स

इसके अलावा इस फोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 1300 चिपसेट दिए जाने की उम्मीद है, जो Nord 2 के चिपसेट MediaTek Dimensity 1200 का अपग्रेड वर्जन होगा। इसके अलावा इस फोन में Android 12 पर बेस्ड OxygenOS 12 ओएस का यूज किया जा सकता है, जो 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा।

OnePlus Nord 2T में 4,500mAh battery दी जा सकती है, जो 80W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। रिपोर्ट के अनुसार इस फोन का फ्रंट कैमरा 32MP का हो सकता है, वहीं इसका रियर प्राइमरी कैमरा 50MP होने की उम्मीद है।

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार इस फोन को भारत में अप्रैल-मई के बीच में लॉन्च किया जा सकता है। कीमत की बात करें तो कंपनी अपने इस नए फोन को 30,000-40,000 की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 11, 2022 10:48 AM IST


You Might be Interested

OnePlus Nord

24999

OxygenOS based on Android 10
Qualcomm Snapdragon 765G
48MP + 8MP + 5MP + 2MP

new arrivals in india