comscore OnePlus Nord Buds CE भारत में लॉन्च, सिंगल चार्ज पर चलेंगे 20 घंटे नॉन-स्टॉप गाने
News

OnePlus Nord Buds CE भारत में लॉन्च, सिंगल चार्ज पर चलेंगे 20 घंटे नॉन-स्टॉप गाने

OnePlus Nord Buds CE को भारत में आज लॉन्च कर दिया गया है, जिसकी सेल 4 अगस्त से शुरू होगी। यह बड्स 13.4mm डायनमिक बेस ड्राइवर्स और 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं।

  • Published: August 1, 2022 1:32 PM IST
OnePlus Nord Buds CE

OnePlus Nord Buds CE ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इनमें यूजर्स को 13.4mm डायनमिक बेस ड्राइवर्स, 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ, फास्ट चार्जिंग स्पीड और PX4 स्वैट और वॉटर रसिस्टेंट रेटिंग मिलेगी। आइए जानते है इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में सबकुछ। Also Read - OnePlus 10RT होगा वनप्लस का अगला धांसू फ्लैगशिप स्मार्टफोन! गीकबेंच लिस्टिंग से पता चली खास बातें

OnePlus Nord Buds CE Price and Availability

दाम और उपलब्धता की बात करें, तो OnePlus Nord Buds CE की कीमत 2,299 रुपये है। यह ईयरबड्स आपको Moonlight White और Misty Grey कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। इन बड्स की सेल Flipkart और OnePlus वेबसाइट पर 4 अगस्त से शुरू की जाएगी। Also Read - OnePlus Ace Pro के लॉन्च से पहले सामने आई पिक्चर्स, 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगा लॉन्च

  Also Read - OnePlus 10T की कीमत और फीचर्स लॉन्च से पहले लीक, मिलेगा 16GB RAM

OnePlus Nord Buds CE Specifications

खूबियों की बात करें, तो वनप्लस नॉर्ड बड्स सीई में 13.4mm डायनमिक बेस ड्राइवर्स दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.2 मिलता है। साथ ही, यह बड्स AAC और SBC को सपोर्ट करते हैं। इन ईयरबड्स में इन-ईयर स्टाइल डिजाइन आता है।

इन बड्स में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर नहीं दिया गया है। हालांकि, कॉल के लिए इनमें AI Noise Cancellation फीचर मिलता है।

चार्जिंग केस के साथ ईयरबड्स की बैटरी 300mAh की है, जिसमें प्रत्येक बड्स में 27mAh बैटरी मिलती है। सिंगल चार्ज पर 4.5 घंटे म्यूजिक सुन सकते हैं या फिर 3 घंटे लगातार फोन कॉल पर बात कर सकते हैं। हालांकि, चार्जिंग केस के साथ ईयरबड्स की बैटरी 20 घंटे तक चलती है। जैसे कि हमने बताया इन ईयरबड्स में फास्ट चार्जिंग स्पीड भी मिलती है। 10 मिनट की चार्जिंग के साथ यह बड्स 81 मिनट तक का म्यूजिक प्लेबैक देते हैं। अन्य फीचर्स में IPX4 स्वैट और वॉटर रसिस्टेंट रेटिंग, फास्ट पेयरिंग आदि शामिल है।

OnePlus 10T 5G भारत में 3 अगस्त को होगा लॉन्च

OnePlus 10T 5G भारत व ग्लोबल मार्केट में 3 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। यह फोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट पिछले दिनों कंफर्म की है। इसमें 16GB तक RAM और 150W फास्ट चार्जिंग स्पीड मिल सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: August 1, 2022 1:32 PM IST



new arrivals in india