comscore OnePlus Nord CE Blast: एक बार फिर ब्लास्ट हुआ वनप्लस फोन, यूजर ने पोस्ट की पिक्चर्स
News

OnePlus Nord CE Blast: एक बार फिर ब्लास्ट हुआ वनप्लस फोन, यूजर ने पोस्ट की पिक्चर्स

OnePlus Nord CE Blast: यह पहला मौका है जब OnePlus Nord CE के साथ ब्लास्ट होने का मामला सामने आया है। मगर ब्रांड के दूसरे नॉर्ड फोन -- OnePlus Nord 2 -- के साथ ऐसे हादसे कई बार हुए हैं।

OnePlus-Bord-CE-Blast

साल 2021 में OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन के ब्लास्ट होने के कई केस हमें देखने को मिले। साल 2022 शुरू हो चुका है लेकिन फोन ब्लास्ट का सिलसिला अभी भी वनप्लस का साथ नहीं छोड़ रहा है। इस बार वनप्लस के बजट डिवाइस — OnePlus Nord CE — के साथ हादसा पेश आया है, जहां यूजर का कहना है कि यह डिवाइस जेब से निकालने के बाद फट गया। Also Read - OnePlus ला रहा बजट रेंज में नया OnePlus Nord, कीमत होगी 20000 रुपये से कम

ट्विटर यूजर दुष्यंत गिरी गोस्वामी ने बताया कि इनका 6 महीने पुराना वनप्लस स्मार्टफोन ब्लास्ट हो गया। इन्होंने ट्वीट में ब्लास्ट हुए OnePlus Nord CE की पिक्चर्स भी शेयर की। इन पिक्चर्स में नजर आ रहा है कि वनप्लस डिवाइस की बैक पूरी तरह से डैमेज हो चुकी है। ऐसा लगता है जैसे बैक की प्लास्टिक पिघल कर गायब हो गई हो। आप इन फोटोज में फोन की बैटरी तक देख सकते हैं। Also Read - कब लॉन्च होंगे OnePlus Nord 2 CE, Nord N20 और OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन?

OnePlus Nord CE Blast: कंपनी देगी नया फोन

दुष्यंत जी ने अपनी 4 जनवरी की ओरिजनल ट्वीट में 7 जनवरी को एक और ट्वीट जोड़ी। इसमें इन्होंने बताया कि वनप्लस ने फोन ब्लास्ट मामले में इनसे संपर्क किया और वादा किया कि मंगलवार तक इन्हें एक नई यूनिट दी जाएगी।

यह पहला मौका है जब OnePlus Nord CE के साथ ब्लास्ट होने का मामला सामने आया है। मगर ब्रांड के दूसरे नॉर्ड फोन — OnePlus Nord 2 — के साथ ऐसे हादसे कई बार हुए हैं। इनमें से एक केस झूठा पाया गया था मगर बाकि सभी मामलों में ब्रांड ने बताया कि ये हादसे बाहिरी कारकों की वजह से हुए हैं। अभी इस केस के बारे में कंपनी ने कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है।

OnePlus Nord 2 blast

अगस्त 2021 में अंकुर शर्मा नाम के ट्विटर यूजर ने अपनी पत्नी के OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन के ब्लास्ट होने की बात बताई थी। इन्होंने साथ में एक्सप्लोड हुए फोन की पिक्चर भी अपलोड की थी। कंपनी ने अपनी आंतरिक जांच के बाद बताया कि डिवाइस को नुकसान “बाहरी कारकों से जुड़ी एक अलग घटना के कारण हुआ, न कि किसी विनिर्माण या उत्पाद के मुद्दे के कारण”।

इसके बाद अगस्त में ही एक और यूजर ने OnePlus Nord 2 के ब्लास्ट होने की बात कही। मगर कंपनी ने अपनी जांच में इस दावे को झूठा पाया।

सितंबर 2021 में, दिल्ली के एक वकील ने आरोप लगाया था कि उनके गाउन में OnePlus Nord 2 फोन फट गया। वनप्लस ने कहा कि वह “उचित निदान” करने में सक्षम नहीं था क्योंकि उपयोगकर्ता ने उन्हें डिवाइस देने से इनकार कर दिया। इसके बाद कंपनी ने यूजर को अपनी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने और “स्व-विरोधाभासी और झूठे बयान” देने के लिए कानूनी नोटिस भेजा।

सितंबर में ही केरल के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर जिमी जोस ने ट्विटर पर बताया कि उनके OnePlus Nord 2 5G का बंडल्ड चार्जर अचानक फट गया। वनप्लस ने इन्हें कस्टमर केयर सेंटर जाने के लिए कहा, जहां इन्हें बताया गया कि यह घटना वोल्टेज में उतार-चढ़ाव के कारण हुई है।

नवंबर 2021 में एक और मामला सामना आया जिसमें एक यूजर ने OnePlus Nord 2 के ब्लास्ट होने का दावा किया और साथ ही बताया कि फोन का यूजर बुरी तरह से जल गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus India के ऑपरेशनल हेड विक्टिम की मदद के लिए उनके संपर्क में हैं। विक्टिम ने बताया कि कंपनी ने फोन का पैसा वापस कर दिया है और साथ ही इलाज का खर्चा उठाने का भी आश्वासन दिया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: January 8, 2022 8:59 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers