comscore OnePlus से अलग होगा Nord, नई पहचान के साथ लाएगा कई प्रोडक्ट्स
News

OPPO-Realme, Xiaomi-POCO की तरह OnePlus से अलग होगा Nord, बनाएगा नई पहचान!

Xiaomi POCO, OPPO Realme की कैटेगरी में एक और नया नाम OnePlus Nord का जुड़ने वाला है। सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही OnePlus और Nord दोनों अलग ब्रांड के नाम से जाने जाएंगे।

OnePlus-Nord-Sepe

OnePlus Nord 2T को पिछले सप्ताह भारत में लॉन्च किया गया है। इसकी पहली सेल आज यानी 5 जुलाई को आयोजित की गई। अब OnePlus Nord से जुड़ी एक नई रिपोर्ट सामने आई है। जल्द ही OnePlus और Nord की पहचान अलग हो सकती है। यह साल OnePlus के लिए खास रहा है। 2022 में कंपनी ने कई डिवाइसेज लॉन्च किए हैं, जिनमें से ज्यादातर फोन Nord नाम के साथ आए हैं। जबकि, OnePlus की नंबर सीरीज में केवल एक फोन OnePlus 10 Pro पेश किया गया है। Also Read - Redmi K50 Ultra vs OnePlus 10T: रेडमी और वनप्लस के फ्लैगशिप फोन में बेहतर कौन?

Nord बनेगा इंडिपेंडेंट ब्रांड!

TheMobileIndian की रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस जल्द ही Nord को अलग करके इंडिपेंडेंट ब्रांड बना देगा। इसका मुख्य फोकस बजट और मिड सेगमेंट वाले स्मार्टफोन पर होगा। कंपनी OPPO, Vivo, Xiaomi की तरह ही Nord ब्रांड के तहत लॉन्च होने वाले फोन के साथ “from OnePlus” या “a OnePlus brand” टैगलाइन यूज कर सकती है। Also Read - 8GB RAM, 64MP कैमरा और 4500mAh बैटरी वाले OnePlus Nord CE 2 5G पर भारी छूट, Amazon Sale में मिल रहा Discount

रिपोर्ट के मुताबिक, Nord ब्रांड के साथ लाइट ब्लू कलर थीम का यूज किया जाएगा। साथ ही, यह भी कहा गया है कि Nord की ऑफलाइन प्रजेंट को मजबूत करने के लिए कंपनी ऐसा कर सकती है, ताकि टीयर 3 शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में ब्रांड की पहुंच हो सके। इसके लिए कंपनी डेडिकेटेड शो-रूम ओपन कर सकती है या फिर थर्ड पार्टी स्टोर के साथ साझेदारी कर सकती है। Also Read - 5000mAh बैटरी, 48MP कैमरा और 12GB तक RAM वाले OnePlus 10 Pro 5G को सस्ते में लाएं घर, Amazon पर मिल रहा 5000 रुपये से ज्यादा Discount

नई प्रोडक्ट रेंज होगी शामिल

यही नहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, Nord ब्रांड के तहत कंपनी स्मार्टफोन के साथ-साथ TWS, स्मार्ट टीवी, फिटनेस बैंड, स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ नेकबैंड, पावर बैंक जैसे एक्सेसरीज भी लाएगी। Nord ब्रांड के साथ आने वाले फोन का OxygenOS थोड़ा अलग होगा, जैसा कि POCO फोन में यूज होने वाले MIUI लॉन्चर के साथ देखने को मिलता है।

इसके अलावा रिपोर्ट में यह बात भी कही गई है कि Nord ब्रांड की रेंज को थोड़ा ज्यादा और थोड़ा कम किया जाएगा। इसे “Budget Flagship” का नाम दिया जा सकता है। इसमें 15,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक की प्राइस रेंज में फोन पेश किए जा सकते हैं।

OnePlus की तरफ से ब्रांड के अलग होने को लेकर फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इंडस्ट्री के सोर्स के मुताबिक, जल्द ही इसकी घोषणा की जा सकती है। वहीं, Realme और Narzo को लेकर भी ऐसी रिपोर्ट सामने आ रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि Realme और Narzo को अलग किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 5, 2022 4:42 PM IST



new arrivals in india