comscore OnePlus Nord इस तारीख को होगा लॉन्च, हुआ खुलासा | BGR India Hindi
News

OnePlus Nord स्मार्टफोन इस तारीख को होगा लॉन्च, डिलीट हुए ट्वीट से हुआ खुलासा

वनप्लस का नया प्रोडक्ट वनप्लस नॉर्ड (OnePlus Nord) काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। कंपनी इस स्मार्टफोन सीरीज को टीज कर रही है, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक लॉन्चिंग तारीख का ऐलान नहीं किया। हालांकि इसकी तारीख को लेकर खुलासा हुआ है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की मार्केटिंग के लिए बेहतरीन तरीका अपनाया है।

OnePlus Nord

वनप्लस का नया प्रोडक्ट वनप्लस नॉर्ड (OnePlus Nord) काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। कंपनी इस स्मार्टफोन सीरीज को टीज कर रही है, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक लॉन्चिंग तारीख का ऐलान नहीं किया। हालांकि इसकी तारीख को लेकर खुलासा हुआ है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की मार्केटिंग के लिए बेहतरीन तरीका अपनाया है। Also Read - रियलमी, वनप्लस के बाद अब ओप्पो लॉन्च कर सकती है स्मार्ट टीवी

पिछले ट्वीट्स और अन्य टीजर के आधार पर यह तो पहले ही साफ हो गया था कि यह स्मार्टफोन इस महीने ही लॉन्च होगा। अब हमारे पास इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट भी आ गई है। एक ट्वीट के मुताबिक OnePlus Nord स्मार्टफोन 21 जुलाई को लॉन्च होगा। हालांकि बाद में यह ट्वीट डिलिट कर दिया गया है। Also Read - Xiaomi Mi 10 5G vs OnePlus 8 Pro: शाओमी या वनप्लस, किसके स्मार्टफोन में है कितना दम

इसके साथ ही इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग भी अलग होगी। एक ट्वीट के मुताबिक वनप्लस इस स्मार्टफोन को एआर के जरिए लॉन्च कर सकती है और इस तरह से यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा, जो एआर के जरिए लॉन्च होगा। यहां एआर का मतलब Augmented Reality है, जिसका सामान्य अर्थ डिजिटल वर्ल्ड को रियल वर्ल्ड में लाना। Also Read - OnePlus 8 Series Live Update: वनप्लस 8 सीरीज हुई भारत में लॉन्च, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

OnePlus Nord में क्या होगा खास

वनप्लस ने इस बात की पुष्टि की है कि OnePlus Nord को सबसे पहले इंडिया और यूरोप में पेश किया जाएगा। लीक्स के मुताबिक OnePlus Nord में 6.55-inch OLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट होगा। यह 5G पावर्ड फोन होगा। इसमें कंपनी Snapdragon 765G चिपसेट दे सकती है। फोन को 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज में पेश किया जा सकता है। फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा होगा।

फोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है, जो 16मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा के साथ आएगा। इस फोन को 7 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा, जब इसके बारे में अधिक डिटेल्स मिल सकती हैं। गौरतलब है कि वनप्लस ने एक डॉक्युमेंट्री को एक दिन पहले रिलीज किया था, जिसमें पता चला था कि Nord को 500 डॉलर स्मार्टफोन से कम की कीमत में पेश किया जाएगा।

आपको बता दें कि OnePlus One को 2014 में पेश किया गया था, जिसे $299 की कीमत में पेश किया गया था। हालांकि इसके बाद से कंपनी के डिवाइस ऊंची कीमत में लॉन्च होना शुरू हो गए थे। कंपनी ने OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro को हाल में $699 और $899 की कीमत में पेश किया था।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 6, 2020 6:47 PM IST


You Might be Interested

OnePlus Nord

24999

OxygenOS based on Android 10
Qualcomm Snapdragon 765G 5G
48MP with Sony IMX586 + 8MP Ultra wide angle lens + 5MP Depth lens + 2MP Macro lens

new arrivals in india

Best Sellers