comscore OnePlus Nord meme competition: 5 कैमरे वाले OnePlus Nord को फ्री में जीतें, 21 जुलाई को भारत में लॉन्च
News

OnePlus Nord meme competition: 5 कैमरे वाले OnePlus Nord को फ्री में जीतें, 21 जुलाई को भारत में होगा लॉन्च

oneplus-nord-meme-competition-win free phone launch india 21 july comes 5 camera livestream details : OnePlus Nord स्मार्टफोन 21 जुलाई को लॉन्च होने वाला है और कंपनी लॉन्चिंग के साथ ही इस स्मार्टफोन का giveaway भी करेगी। दरअसल, वनप्लस ने अपने आने वाले स्मार्टफोन OnePlus Nord meme competition की घोषणा कर दी है।

OnePlus Nord

OnePlus Nord स्मार्टफोन 21 जुलाई को लॉन्च होने वाला है और कंपनी लॉन्चिंग के साथ ही इस स्मार्टफोन का giveaway भी करेगी। दरअसल, वनप्लस ने अपने आने वाले स्मार्टफोन OnePlus Nord meme competition की घोषणा कर दी है। वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पाई ने इस प्रतियोगिता में जीतने वाले के लिए giveaway का ऐलान करेंगे। इस प्रतियोगिता की शुरुआत वनप्लस के ही एक मीम से शुरू हुई है। Also Read - रियलमी, वनप्लस के बाद अब ओप्पो लॉन्च कर सकती है स्मार्ट टीवी

दरअसल, कंपनी ने वनप्लस नॉर्ड से जुड़ी एक जानकारी मीम के जरिए शेयर की थी, जिसके बाद ट्विटर पर बड़ी संख्या में यूजर्स ने वनप्लस नॉर्ड मीम शेयर की। जिस यूजर की मीम बेस्ट होगी कंपनी उसे यह स्मार्टफोन दे सकती है। जिसके बाद कंपनी ने इस प्रतियोगिता का ऐलान किया है।

बता दें कि वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन 21 जुलाई को लॉन्च होगा। कंपनी ने बताया है कि इसकी लॉन्चिंग दुनिया की पहली एआर स्मार्टफोन लॉन्चिंग होगी। गौरतलब है कि 5 साल पहले वनप्लस 2 की लॉन्चिंग भी वीआर लॉन्च इवेंट थी। वनप्लस धीरे धीरे अपने आने वाले स्मार्टफोन की जानकारी साझा कर रही है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हुई हैं।

OnePlus Nord

OnePlus Nord लीक स्पेसिफिकेशन्स

टिप्स्टर Evan Blass के ट्वीट के मुताबिक वनप्लस नॉर्ड के स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं। यह स्मार्टफोन Blue Marble, Grey Ash, और Grey Onyx कलर में लॉन्च होगा। यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित ऑक्सीजन ओएस 10 पर काम करेगा। फोन में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस (1,080×2,400 pixels) फ्लूयड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाला होगा। फोन का डिस्प्ले 408ppi पिक्सल डेनसिटी, और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो का होगा।

फोन में गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिलेगी। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 जी प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा, जो एक 5जी प्रोसेसर है। इसकी पुष्टि वनप्लस ने भी कर दी है। OnePlus Nord दो वेरिएंट 8 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। हालांकि फोन में LPDDR4X रैम मिलेगा। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। जिसका मुख्य लेंस 48 मेगापिक्सल का Sony IMX 586 सेंसर होगा। फोन में Optical Image Stabilisation (OIS) और Electronic Image Stabilisation (EIS) सपोर्ट भी मिलेगा।

इसके अतिरिक्त फोन में 8 मेगापिक्लस का अल्ट्रा वाइड लेंस, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है। फ्रंट में कंपनी 32 मेगापिक्सल का सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दे सकती है। फोन में 4115 एमएएच की बैटरी होगी, जो व्रैप चार्ज 30टी का सपोर्ट मिलेगा। कंपनी इस डिवाइस में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ साथ Wi-Fi 2X2 MIMO, Bluetooth v5.1, NFC का सपोर्ट भी प्रदान करेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: July 10, 2020 2:24 PM IST


You Might be Interested

OnePlus Nord

24999

OxygenOS based on Android 10
Qualcomm Snapdragon 765G 5G
48MP with Sony IMX586 + 8MP Ultra wide angle lens + 5MP Depth lens + 2MP Macro lens

new arrivals in india

Best Sellers