comscore OnePlus Nord स्मार्टवॉच जल्द होगी भारत में लॉन्च, BIS लिस्टिंग से मिला इशारा
News

OnePlus Nord स्मार्टवॉच जल्द होगी भारत में लॉन्च, BIS लिस्टिंग से मिला इशारा

OnePlus Watch के बाद अब जल्द ही कंपनी भारतीय मार्केट में अपनी किफायती OnePlus Nord स्मार्टवॉच लेकर आने वाली है। लीक की मानें, तो इस वॉच की कीमत 5000 रुपये से 8,000 रुपये के बीच हो सकती है।

  • Published: June 28, 2022 12:46 PM IST
OnePlus Watch

OnePlus जल्द ही भारतीय मार्केट में Nord ब्रांड की स्मार्टवॉच लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लेटेस्ट लीक में जानकारी मिली है कि OnePlus Nord स्मार्टवॉच BIS लिस्टिंग पर स्पॉट की गई है, जिससे इसके इंडिया लॉन्च के संकेत मिलते हैं। इस वक्त कंपनी के वियरेबल पोर्टफोलियो में OnePlus Watch और OnePlus Band शामिल हैं। Also Read - OnePlus 10T 5G की पहली सेल आज, Amazon Sale में मिलेगा तगड़ा Discount

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि OnePlus Nord स्मार्टवॉच की इंटरनल टेस्टिंग भारत में शुरू हो गई है। लॉन्चिंग को लेकर टिप्सटर ने कहा है कि यह वॉच भारत में इस साल 2022 की तीसरी तिमाही में लॉन्च की जाएगी। इसके अलावा, टिप्सटर ने इस वॉच को BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी स्पॉट किया है, जिससे साफ हो जाता है कि यह वॉच जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देने को तैयार है। Also Read - OnePlus Nord 20 SE फोन 50MP कैमरे के साथ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

  Also Read - 150W फास्ट चार्जिंग, 16GB RAM और 120Hz डिस्प्ले के साथ OnePlus 10T 5G भारत में लॉन्च, तस्वीरों में देखें First Look


फिलहाल, वॉच के मॉडल नंबर के अलावा अन्य किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है, जो OPBBE221 है। पुरानी रिपोर्ट में सामने आ चुका है कि नई वॉच की कीमत 5,000 रुपये से 8,000 रुपये तक के बीच में हो सकती है।

माना जा रहा है कि वनप्लस नॉर्ड वॉच पिछले साल मार्च में लॉन्च हुई OnePlus Watch का अपग्रेड वर्जन होगी। वनप्लस वॉच को 16,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था।

OnePlus Watch स्पेसिफिकेशन

वनप्लस वॉच में 1.39 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फिटनेस के लिए वॉच में 110 वर्कआउट मोड्स मौजूद हैं, जिसे OnePlus Health ऐप के साथ पेयर किया जा सकता है। साथ ही कंपनी ने इसमें SpO2 oxygen saturation मॉनिटरिंग सेंसर, स्लिप डिटेक्शन, ब्रिदिंग ट्रेकर, रैपिड हार्ट रेट अलर्ट जैसे फीचर्स भी शामिल है।

OnePlus Watch की बैटरी 405mAh की है, जिसके साथ कंपनी ने फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है। बैटरी को लेकर कंपनी ने दावा किया था कि यह 20 मिनट के चार्ज पर 1 हफ्ते तक की बैटरी मिलती है, जबकि 5 मिनट के चार्ज पर आप इसका इस्तेमल 24 घंटे तक कर सकते हैं। पानी से बचाने के लिए वॉच में 5ATM रेटिंग मौजूद है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: June 28, 2022 12:46 PM IST



new arrivals in india