comscore OnePlus Nord Watch जल्द होगी लॉन्च, Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन पर हुई स्पॉट
News

OnePlus Nord Watch जल्द होगी लॉन्च, Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन पर हुई स्पॉट

OnePlus Nord की पहली स्मार्टवॉच जल्द लॉन्च होने वाली है। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि यह वॉच Bluetooth Special Interest Group (SIG) सर्टिफिकेशन साइट हुई है।

  • Published: August 29, 2022 1:57 PM IST
OnePlus Nord Watch

91mobiles



साल की शुरुआत में जानकारी सामने आई थी कि OnePlus कंपनी सितंबर महीने तक भारत में कई नए डिवाइस लॉन्च करेगी। इस लिस्ट में कई स्मार्टफोन के साथ-साथ OnePlus Nord लाइनअप की पहली स्मार्टवॉच भी शामिल थी। वनप्लस नॉर्ड स्मार्टवॉच से जुड़ी कई लीक्स सामने आ चुकी हैं। वहीं, अब यह स्मार्टवॉच Bluetooth Special Interest Group (SIG) सर्टिफिकेशन पर स्पॉट की गई है, जिससे इसके जल्द लॉन्च के संकेत मिले हैं। Also Read - OnePlus 11R के रेंडर्स लीक, करीब से दिखा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

Bluetooth Special Interest Group (SIG) सर्टिफिकेशन साइट पर OnePlus Nord Watch स्मार्टवॉच मॉडल नंबर OPBBE221 के साथ लिस्ट है। इसके अलावा, यह वॉच ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी के साथ आ सकती है। इसके अलावा, Bluetooth SIG साइट के जरिए वॉच से जुड़ी अन्य किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है। इस लिस्टिंग की जानकारी सबसे पहले टिप्सटर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी। Also Read - OnePlus TV 55 Y1S Pro की इंडिया लॉन्च डेट कंफर्म, 4K UHD डिस्प्ले सपोर्ट के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

  Also Read - OnePlus 11 के रेंडर्स ऑनलाइन लीक, लॉन्च से पहले मिली डिजाइन की झलक

OnePlus Nord Watch में मिल सकते हैं यह फीचर्स

जैसे कि हमने बताया पुरानी लीक में वनप्लस नॉर्ड वॉच से जुड़ी कई जानकारियां ऑनलाइन सामने आ चुकी है। लीक की मानें, तो वनप्लस वॉच में Oneplus N Health App का सपोर्ट मिलेगा, जो कि यूजर्स की हेल्थ को ट्रैक करने में मदद करेगा।

91mobiles

इसके अलावा, वनप्लस नॉर्ड वॉच 5 वेरिएंट्स में आ सकती है, जिसमें 2 डिजाइन वेरिएंट मिल सकते है। डिजाइन वेरिएंट की बात करें, तो वॉच में एक वर्गाकार और दूसरा सर्कुलर डायल वाला डिजाइन मिल सकता है।

लीक्स की मानें, तो वर्गाकार वनप्लस नॉर्ड वॉच में 240×280 और 368×448 पिक्सल रेजल्यूशन वाला डिस्प्ले मिल सकता है। वहीं, सर्कुलर डायल 240×240 और 390×390 पिक्सल रेजल्यूशन मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें, तो वॉच में SpO2 सेंसर, हार्ट रेट मॉनिटरिंग सिस्टम और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे।

OnePlus Nord Watch की भारत में यह होगी कीमत!

आपको बता दें, वनप्लस नॉर्ड स्मार्टवॉच BIS सर्टिफिकेशन पर भी मॉडल नंबर OPBBE221 के साथ स्पॉट की गई है, जिससे इसके भारत लॉन्च के संकेत मिलते हैं। साथ ही यह वॉच दो कलर ऑप्शन ब्लैक और व्हाइट में आएगी। कीमत की बात करें, तो लीक में सामने आया है कि इस स्मार्टवॉच की कीमत 5,000 से 8,000 से बीच होगी।

  • Published Date: August 29, 2022 1:57 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.