comscore OnePlus Pad का ट्रेडमार्क भारत में हुआ रजिस्टर, मिलेगी 10900mAh की बैटरी
News

OnePlus Pad का ट्रेडमार्क भारत में हुआ रजिस्टर, 12.4 इंच डिस्प्ले के साथ जल्द होगा लॉन्च

OnePlus इस साल कई डिवाइस से पर्दा उठाने वाला है। स्मार्टफोन लॉन्च के अलावा, इस साल कंपनी अपना पहला टैबलेट Oneplus Pad भी लॉन्च करने वाली है। वनप्लस ने साल 2021 जुलाई महीने में वनप्लस पैड नाम का ट्रेडमार्क फाइल किया था और अब आखिरकार इसे भारत में भी रजिस्टर कर लिया गया है।

  • Updated: May 5, 2022 3:59 PM IST
Oneplus pad

Representative Image


OnePlus इस साल कई डिवाइस से पर्दा उठाने वाला है। स्मार्टफोन लॉन्च के अलावा, इस साल कंपनी अपना पहला टैबलेट Oneplus Pad भी लॉन्च करने वाली है। वनप्लस ने साल 2021 जुलाई महीने में वनप्लस पैड नाम का ट्रेडमार्क फाइल किया था और अब आखिरकार इसे भारत में भी रजिस्टर कर लिया गया है। इससे यह संकेत मिलते हैं कि अब वनप्लस पैड की भारत लॉन्चिंग ज्यादा दूर नहीं है। Also Read - OnePlus Nord 2T 5G फोन 80W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

टिप्सटर मुकुल शर्मा के अनुसार, Oneplus Pad ट्रेडमार्क OnePlus Technology (Shenzhen) द्वारा 5 जुलाई 2021 को फाइल किया गया था। वहीं, अब टिप्सटर ने जानकारी दी है कि इस ट्रेडमार्क को आखिरकार भारत में भी रजिस्टर कर लिया गया है। यही नहीं, टिप्सटर ने यह भी जानकारी दी है कि वनप्लस पैड की इंटरनल टेस्टिंग शुरू हो चुकी है, जिससे संकेत मिलते हैं कि कंपनी का पहला टैबलेट अब जल्द ही भारत में दस्तक देने वाला है। Also Read - OnePlus Pad का इंतजार जल्द होगा खत्म, बड़ी डिस्प्ले और पॉवरफुल प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने की उम्मीद

  Also Read - OnePlus Nord 2T की कीमत और स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक, तस्वीरें भी आई सामनें


फिलहाल इसके अलावा, वनप्लस पैड से जुड़ी अन्य किसी प्रकार की जानकारी साफ नहीं हुई है। भले ही OnePlus Pad से जुड़ी आधिकारिक जानकारियां सामने नहीं आई हैं, लेकिन इसके स्पेसिफिकेशन व कीमत ऑनलाइन लीक हो चुके हैं।

OnePlus Pad Leak Specifications

-12.4 इंच का Full HD+ OLED डिस्प्ले
-Snapdragon 865 प्रोसेसर
-6GB RAM और 128GB स्टोरेज
-13MP का मेन बैक कैमरा
-10,900mAh की बैटरी
-45W फास्ट चार्जिंग स्पीड
कीमत-34,999 रुपये

पुरानी लीक की मानें, तो OnePlus Pad में 12.4 इंच का Full HD+ OLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। इसके अलावा, यह टैब Snapdragon 865 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 6GB RAM और 128GB स्टोरेज पेयर होगी। फोटोग्राफी के लिए टैब में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा और 5MP का सेकेंडरी कैमरा शामिल होगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया जा सकता है।

OnePlus Pad की बैटरी 10,900mAh की होगी। इसके साथ 45W फास्ट चार्जिंग स्पीड मिलने की उम्मीद है। इन सब के अलावा टैब सिक्योरिटी फीचर्स से लैस होगा, जिसमें साइड-माउंटिड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। सामने आ चुकी रिपोर्ट्स की मानें, तो भारत में वनप्लस पैड की कीमत 34,999 रुपये होगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: May 5, 2022 1:55 PM IST
  • Updated Date: May 5, 2022 3:59 PM IST



new arrivals in india