comscore OnePlus RT और OnePlus Buds Z2 भारत में दिसंबर में होंगे लॉन्च, जानें डिटेल
News

OnePlus RT और OnePlus Buds Z2 भारत में दिसंबर में होंगे लॉन्च, जानें डिटेल

OnePlus Buds Z2 कंपनी के पिछले वायरलेस इयरबड्स के अपग्रेड के रूप में पेश किए जाएंगे और इनमें एक नई इन-इयर डिजाइन समेत एक्टिव नॉइस कैंसलेशन का फीचर भी मिलेगा। OnePlus RT क्वालकॉम के फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ 50MP Sony IMX766 लेंस के साथ उतरेगा। आइए इनके बारे में डिटेल में जानते हैं।

Oneplus

वनप्लस भारत में इसी साल लॉन्च हुए OnePlus 9R का सक्सेसर उतारने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में गूगल सर्च रिजल्ट में Amazon India की तरफ से OnePlus RT डिवाइस का ऐड नजर आया, जिससे इसके जल्द ही भारत में लॉन्च होने का इशारा मिला। अब एक नई खबर भारत में OnePlus RT और OnePlus Buds Z2 के लॉन्च की टाइमलाइन के बारे में जानकारी दे रही है। Also Read - OnePlus RT की इंडिया प्राइस हुई लीक, 34,999 रुपये से हो सकता है शुरू

OnePlus RT/ 9RT, OnePlus Buds Z2 India launch

OnePlus ने चीन में OnePlus 9R फोन के सक्सेसर के रूप में OnePlus 9RT डिवाइस पेश किया था। इसी इवेंट पर कंपनी ने OnePlus Buds Z2 TWS इयरबड्स भी अनाउंस किए थे। अब 91Mobiles ने टिप्सटर इशान अगरवाल के हवाले से लिखा है कि ये दोनों डिवाइस भारत में दिसंबर में लॉन्च किए जाएंगे। Also Read - Upcoming Smartphones in December 2021: इस साल के अंत में लॉन्च होंगे कई फोन, 108MP कैमरा, 120W फास्ट चार्जिंग समेत कई खास फीचर्स से होंगे लैस

OnePlus Buds Z2 कंपनी के पिछले वायरलेस इयरबड्स के अपग्रेड के रूप में पेश किए जाएंगे और इनमें एक नई इन-इयर डिजाइन समेत एक्टिव नॉइस कैंसलेशन का फीचर भी मिलेगा। OnePlus RT क्वालकॉम के फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ 50MP Sony IMX766 लेंस के साथ उतरेगा। आइए इनके बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - OnePlus 9RT भारत में दूसरे नाम से होगा लॉन्च! मिलेंगे 50MP कैमरे समेत ये फीचर्स

OnePlus RT/OnePlus 9 RT Specification

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो OnePlus के इस डिवाइस में 6.62 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। स्क्रीन का टच सैमपलिंग रेट 600Hz और पीक ब्राइटनेस 1300 nits है। OnePlus 9 RT में octa-core Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 12GB तक RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके बैक में 50MP का Sony IMX766 लेंस, 16MP का वाइड एंगल लेंस और 2MP का मेक्रो लेंस लगा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा मिलता है। वनप्लस का यह हैंडसेट 4500mAh से लैस है, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

OnePlus Buds Z2 specifications

OnePlus Buds Z2 एक नई इन-इयर डिजाइन के साथ आते हैं। इनमें बेहतर फिटिंग के लिए सिलिकॉन टिप्स दी गई हैं। ये वायरलेस इयरबड्स 11mm dynamic drivers और Bluetooth 5.2 सपोर्ट के साथ आते हैं। ये AAC और SBC Bluetooth कोडेक के सपोर्ट के साथ में BLE, SPP, HFP, A2DP और AVRCP ब्लूटूथ ट्रांसमिशन प्रोटोकॉल भी सपोर्ट करेंगे।

OnePlus Buds Z2 की सबसे बड़ी हाईलाइट इनका एक्टिव नॉइस कैंसलेशन फीचर है। कंपनी का कहना है कि ये 40db तक नॉइस को कैंसल कर सकते हैं। ये धूल और पानी से बचाव के लिए IP55 रेटेड हैं और केस को IPX4 रेटिंग मिली है। कंपनी इन इयरबड्स के साथ 5 घंटे बैटरी का दावा कर रही है, जो ANC ऑफ करने पर 7 घंटे हो जाएगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 24, 2021 3:50 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers