comscore OnePlus TV के लॉन्च को लेकर सामने आई ये बड़ी जानकारी | BGR Hindi
News

OnePlus जल्द लॉन्च करेगा कंपनी का पहला Smart TV, सामने आई ये बड़ी जानकारी

OnePlus कंपनी जल्द ही अपना Smart TV लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने पिछले साल बताया था कि वे अपने स्मार्ट टीवी पर काम कर रहे हैं। ऐसे में पहले माना जा रहा है कि ये टीवी मई में लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlusTV teaser 2.0

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर OnePlus जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्ट टेलीविजन (Smart TV) को लॉन्च करने की घोषणा कर सकता है। वन प्लास के CEO Pete Lau ने पिछले साल बताया था कि उनकी कंपनी Smart TV पर काम कर रही है। पहले माना जा रहा था कि OnePlus कंपनी मई में फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के साथ ही Smart TV भी लॉन्च कर सकती है। अब खबरें हैं कि कंपनी जल्द ही अपना पहला स्मार्ट टीवी लॉन्च कर सकती है।

टिपस्टर इशान अग्रवाल ने OnePlus TV को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि आप सभी लोगों के लिए खुशखबरी है – OnePlus TV जल्द लॉन्च किया जा सकता है। उन्होंने सूत्रों का हवाला देते हुए अपने ट्वीट में बताया कि कंपनी जल्द ही अपने पहले स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर सकती है। इशान अग्रवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ये स्मार्ट टीवी LG और Sony के प्रीमियम स्मार्ट टीवी की तरह OLED डिस्प्ले पैनल के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

बता दें कि OnePlus के प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर कंपनी है, जो रिजनेबल दाम पर हाई-एंड प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने के लिए जानी जाती है। माना जा रहा है कंपनी का स्मार्ट टीवी फोन की तरह ही प्रीमियम और एडवांस टेक्नोलॉजी से लैस होगा। जैसा की कंपनी के CEO Pete Lau ने संकेत दिया है OnePlus का स्मार्ट टीवी AI-assistant के साथ आने वाला Smart TV होगा, जो कि हाई क्वाविटी हार्डवेयर और यूजर्स को सीमलैस एक्सपीरिएंस देगा और मिनिमैलस्टिक डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा।

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कपंनी OnePlus के अपकमिंग स्मार्ट टीवी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि OnePlus का स्मार्ट टीवी 4K रेज्यूलेशन डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसके साथ ही स्मार्ट टीवी HDR डिस्प्ले पैनल के साथ आएगा। इसके साथ ही माना जा रहा है कि ये स्मार्ट टीवी इन-हाउस AI – Assistant के साथ लॉन्च होगा जो कि Amazon Alexa और Google Assistant की तरह होगा। इस असिस्टेंट फीचर में कई विजूअल एलिमेंट्स भी होंगे।

  • Published Date: June 24, 2019 10:07 AM IST