comscore Oneplus सस्ते स्मार्टफोन और प्रोडक्ट्स को लेकर आएगा भारत | BGR India Hindi
News

Oneplus सस्ते स्मार्टफोन और अन्य प्रोडक्ट्स को लेकर आएगा भारत, तैयार किया खास प्लान

वनप्लस (Oneplus) ने पिछले कुछ सालों में भारत जैसे मार्केट में लॉयल फॉलोअरशिप इकट्ठा किया है। कंपनी ने किफायती कीमत पर फ्लैगशिप फीचर वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं।

OnePlus 8 Pro comparison

(Representational image)


वनप्लस (Oneplus) ने पिछले कुछ सालों में भारत जैसे मार्केट में लॉयल फॉलोअरशिप इकट्ठा किया है। कंपनी ने किफायती कीमत पर फ्लैगशिप फीचर वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। 5जी के युग में भी कंपनी इसी प्लानिंग पर काम करने की योजना बना रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस (Oneplus) के सीईओ Pete Lau ने मंगरवार को इस बात का खुलासा किया है कि कंपनी अपने विभिन्न प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। हालांकि वनप्लस किस प्रकार से अपने प्रोडक्ट को डायवर्सिफाई करेगी इस बात की जानकारी नहीं है। Also Read - Xiaomi Mi 10 5G vs OnePlus 8 Pro: शाओमी या वनप्लस, किसके स्मार्टफोन में है कितना दम

Oneplus का मुख्य फोकस होगा भारत

एक इंटरव्यू में कंपनी के सीईओ Pete Lau ने इस बात के संकेत दिए हैं कि कंपनी जल्द ही सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी अन्य प्रोडक्ट भी अपने ब्रांड के तहत लॉन्च कर सकती है। हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि कंपनी कौन कौन से नए प्रोडक्ट लॉन्च कर सकती है। उन्होंने यह झलक जरूर दिखाई है कि कंपनी की नई योजना का मुख्य फोकस भारत होगा। कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार के लिए कोई नई घोषणा कर सकती है। Also Read - OnePlus 8 Series Live Update: वनप्लस 8 सीरीज हुई भारत में लॉन्च, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

वनप्लस जल्द ही अपना किफायती स्मार्टफोन वनप्लस जेड लॉन्च कर सकती है। कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन कंपनी ने हाल के दिनों में कई संकेत दिए हैं, वनप्लस एक सस्ता स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर सकती है। इसके अतिरिक्त कंपनी जल्द ही कई अन्य प्रोडक्ट भी बाजार में लॉन्च करने की योजना में है, जो कम कीमत वाले होंगे। ये प्रोडक्ट्स कंपनी नॉर्थ अमेरिका और यूरोप के बाजार में भी लॉन्च करेगी। Also Read - Crackables गेम लेकर आ रही वनप्लस, मिलेगा लाखों रुपये जीतने का मौका!

वनप्लस किफायती कीमत पर प्रीमियम स्मार्टफोन के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने साथ जोड़ने की योजना में है। कंपनी एक इकोसिस्टम तैयार करने की योजना में है, जिसके जरिए वह लोगों को जोड़ सके। कंपनी ने विभिन्न बाजार में अपने स्मार्ट टीवी मॉडल्स लॉन्च कर दिए हैं, इसके साथ ही कंपनी जल्द ही ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भी बाजार में लॉन्च करने की योजना में है। लाउ ने बताया कि हम भले ही एक हार्डवेयर तैयार करने वाली कंपनी के बैकग्राउंड से आते हैं, लेकिन हम उस बाजार में चल रहे ट्रेंड का इकोसिस्टम तैयार करने की योजना में है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 27, 2020 12:41 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers