comscore वनप्लस (Oneplus) 3 मार्च 2020 को लॉन्च करेगा नया प्रॉडक्ट, वीडियो देख कर लगाएं पता | BGR India Hindi
News

वनप्लस (Oneplus) 3 मार्च 2020 को लॉन्च करेगा नया प्रॉडक्ट, वीडियो देख कर लगाएं पता

OnePlus (वनप्लस) भारत में एक नया डिवाइस लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी इस डिवाइस को 3 मार्च 2020 को लॉन्च करेगी। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस बारे में जानकारी दी है। अपने ट्विटर हैंडल से कंपनी ने '2020 is the year of surprises. Can you guess what's coming up?' लिखा है। इसका मतलब है कि 2020 साल सरप्राइज का है। क्या आप बता सकते हैं कि क्या डिवाइस आने वाला है।

  • Published: February 29, 2020 10:07 AM IST
OnePlus logo

OnePlus (वनप्लस) भारत में एक नया डिवाइस लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी इस डिवाइस को 3 मार्च 2020 को लॉन्च करेगी। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस बारे में जानकारी दी है। अपने ट्विटर हैंडल से कंपनी ने ‘2020 is the year of surprises. Can you guess what’s coming up?’ लिखा है। इसका मतलब है कि 2020 साल सरप्राइज का है। क्या आप बता सकते हैं कि क्या डिवाइस आने वाला है।


टीजर वीडियो में कुछ मैकेनिकल जैसा पार्ट दिख रहा है। हालांकि इसके टीजर में यह पता लगाना काफी मुश्किल है कि कि कंपनी का अपकमिंग प्रॉडक्ट क्या होगा। लेकिन यह वनप्लस 8 सीरीज नहीं होगी, इस बारे में हमें पता है। इससे पहले कंपनी ने एक सेपरेट ट्विट करके बताया था कि वह एक स्पेशल प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।

वहीं इससे अलग खबर है कि वनप्लस जल्द ही OnePlus 8 सीरीज को भी लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज में कंपनी OnePlus 8 Pro, वनप्लस 8 और वनप्लस 8 लाइट स्मार्टफोन हो सकता है। वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन पिछले कुछ दिनों से ट्रेंड में बना हुआ है। वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन की कुछ लाइव इमेज लीक हुई हैं, जो वीबो पर स्पॉट हुए हैं। लीक इमेज की मानें तो वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले मिलेगा। लाइव इमेज में वनप्लस 8 प्रो का पहले लीक हुआ रेंडर डिजाइन ही दिखता है।

हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं है कि यह स्मार्टफोन की सही तस्वीर है या कोई फेस तस्वीर है। नई लीक हुई तस्वीर में जो डिजाइन है, वह स्मार्टफोन की कथित पिछली (लीक) तस्वीर में साफ नजर आता है। यह स्मार्टफोन चार रियर कैमरे यानी क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें वर्टिकल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जैसा कि लीक तस्वीर में दिखाया गया है। जिसमें तीन सेंसर पिछले सेटअप की तरह ही होंगे और एक कैमरा बाईं ओर होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 29, 2020 10:07 AM IST