comscore OnePlus Z स्मार्टफोन इस तारीख को हो सकता है लॉन्च | BGR India Hindi
News

OnePlus Z स्मार्टफोन इस तारीख को हो सकता है लॉन्च, जानिए खास बातें

वनप्लस के किफायती स्मार्टफोन OnePlus Z की चर्चा वनप्लस 8 सीरीज की लॉन्च की बाद से बंद हो गई थी। लोगों को लग रहा था कि यह स्मार्टफोन महज कलपना तक ही सीमित रहेगा।

OnePlus Z, OnePlus 8 Lite

वनप्लस के किफायती स्मार्टफोन OnePlus Z की चर्चा वनप्लस 8 सीरीज की लॉन्च की बाद से बंद हो गई थी। लोगों को लग रहा था कि यह स्मार्टफोन महज कलपना तक ही सीमित रहेगा। लेकिन एक बार फिर वनप्लस के इस किफायती स्मार्टफोन को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। नई लीक में इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख सामने आई है। Also Read - OnePlus का वायरलेस चार्जर डॉक 3,990 रुपये में हो सकता है लॉन्च

यह फोन इस साल कंपनी का तीसरा स्मार्टफोन होगा। Max J की रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus Z स्मार्टफोन जुलाई में लॉन्च हो सकता है। इसके साथ ही टिप्स्टर ने ट्वीटर पर एक फोटो भी रिलीज की है। उम्मीद की जा रही थी कि OnePlus Z स्मार्टफोन वनप्लस 8 सीरीज के साथ ही लॉन्च होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। Also Read - Crackables गेम लेकर आ रही वनप्लस, मिलेगा लाखों रुपये जीतने का मौका!

वनप्लस ने यहां तक की एक सरप्राइस प्रोडक्ट टीज भी किया था। कयास लगाए जा रहे थे कि कंपनी चीन में लॉन्चिंग इवेंट पर किफायती स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। लेकिन कंपनी ने कोई ऐसा सरप्राइस प्रोडक्ट लॉन्च नहीं किया। हालांकि अब इस स्मार्टफोन के जुलाई में लॉन्च होने की रिपोर्ट आ रही हैं।

OnePlus Z में क्या होगा खास और कब होगा लॉन्च

इस बात की अभी जानकारी नहीं है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जुलाई में लॉन्च करेगी या इसकी लॉन्चिंग आगे बढ़ा देगी। हालांकि ये उम्मीद की जा रही है कि ये कंपनी इस साल वनप्लस जेड स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। हालांकि इसकी लॉन्चिंग की तारीख अभी तक तय नहीं है। इस बात की भी जानकारी नहीं है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को किस बाजार में लॉन्च करेगी।

वनप्लस जेड स्मार्टफोन में कंपनी एक होल पंच डिस्प्ले दे सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन में बीच में होल पंच मिल सकता है। जबकि वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन में साइड होल पंच दिया गया था। डिवाइस में 6.4 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है, जो 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट वाली होगी। कंपनी इस डिवाइस में MediaTek Dimensity 1000 5G प्रोसेसर इस्तेमाल कर सकती है। फोन का मुख्य कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा, जबकि इसमें 4000 एमएएच की बैटरी और 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग मिलेगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 28, 2020 6:53 PM IST