comscore OnePlus Z गीकबेंच पर आया नजर, मिल सकते हैं ये फीचर्स | BGR India Hindi
News

OnePlus Z स्मार्टफोन गीकबेंच पर आया नजर, मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस के किफायती फोन यानी OnePlus Z जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। वनप्लस ने हाल में ही वनप्लस 8 सीरीज भारत में लॉन्च की थी, उम्मीद की जा रही थी कि उस वक्त ही इस स्मार्टफोन को वनप्लस लॉन्च करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

OnePlus Z, OnePlus 8 Lite

वनप्लस के किफायती फोन यानी OnePlus Z जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। वनप्लस ने हाल में ही वनप्लस 8 सीरीज भारत में लॉन्च की थी, उम्मीद की जा रही थी कि उस वक्त ही इस स्मार्टफोन को वनप्लस लॉन्च करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। Also Read - Xiaomi Mi 10 5G vs OnePlus 8 Pro: शाओमी या वनप्लस, किसके स्मार्टफोन में है कितना दम

अब कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि वनप्लस जल्द ही इस फोन को लॉन्च कर सकती है। वनप्लस के सीईओ पेटे लाउ ने भी इस बात के संकेत दिए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कंपनी जल्द ही किफायती और विभिन्न रेंज के प्रोडक्ट्स बाजार में लॉन्च करेगी। Also Read - OnePlus 8 Series Live Update: वनप्लस 8 सीरीज हुई भारत में लॉन्च, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

OnePlus Z में क्या होगा खास

एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस जेड (OnePlus Z) स्मार्टफोन गीकबेंच पर स्पॉट हुआ है। वहां इस स्मार्टफोन को AC2003 मॉडल नंबर से स्पॉट किया गया है। यह कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन नहीं होगा, क्योंकि इसमें Qualcomm Lito कोडनेम का चिपसेट इस्तेमाल किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन में Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर मिल सकता है। कंपनी इस फोन को जल्द ही बाजार में लॉन्च कर सकती है। Also Read - Crackables गेम लेकर आ रही वनप्लस, मिलेगा लाखों रुपये जीतने का मौका!

पिछले कई मौके पर वनप्लस जेड स्मार्टफोन से जुड़ी रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिल सकता है। जिसका मतलब है कि स्मार्टफोन में ओएलईडी स्क्रीन मिलेगी। फोन में पंच होल डिजाइन वाला डिस्प्ले होगा, जिसमें फ्रंट कैमरा होगा। बता दें कि इस फोन में बीच में होल पंच दिया जा सकता है, जबकि वनप्लस 8 सीरीज में साइड पंच होल दिया गया है।

इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन में एनएफसी और डुअल सिम सपोर्ट मिल सकता है। फोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। अब तक मिली रिपोर्ट्स की मानें तो ये स्मार्टफोन 5जी सपोर्ट के साथ लॉन्च हो सकता है। वनप्लस अपने इस किफायती स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी दे सकती है, जो 30 वॉट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इससे पहले एक फोटो लीक हुई थी, कंपनी इस स्मार्टफोन को जुलाई 2020 में लॉन्च कर सकती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 2, 2020 3:45 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers