comscore OnePlus Z नाम से लॉन्च होगा वनप्लस का सस्ता स्मार्टफोन | BGR India Hindi
News

OnePlus Z नाम से लॉन्च होगा वनप्लस का सस्ता स्मार्टफोन! जानिए क्या हो सकते हैं फीचर

पिछले कुछ वक्त से वनप्लस के एक किफायती वेरिएंट की लीक रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। माना जा रहा था कि कंपनी इस स्मार्टफोन को वनप्लस 8 लाइट नाम से लॉन्च कर सकती है।

OnePlus 8 leaked press renders

पिछले कुछ वक्त से वनप्लस के एक किफायती वेरिएंट की लीक रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। माना जा रहा था कि कंपनी इस स्मार्टफोन को वनप्लस 8 लाइट (OnePlus 8 Lite) नाम से लॉन्च कर सकती है। वनप्लस अपने किफायती स्मार्टफोन को इस साल के अंत तक लॉन्च करेगी, जिसका नाम वनप्लस जेड (OnePlus Z) हो सकता है। Also Read - OnePlus 8 सीरीज के स्मार्टफोन 14 अप्रैल को होंगे लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

एक टिप्स्टर ने दावा किया है कि ये स्मार्टफोन 14 अप्रैल को लॉन्च हो रही वनप्लस 8 सीरीज के साथ लॉन्च नहीं होगा। Max Weinbach के मुताबिक ये स्मार्टफोन वनप्लस एक्स का रिवैम्प्ड वर्जन होगा। बता दें कि वनप्लस एक्स (OnePlus X) स्मार्टफोन साल 2015 में लॉन्च हुआ था। Also Read - वनप्लस यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने किया वादा- जल्द मिलेगा ये खास फीचर

वहीं वनप्लस ने अपनी 8 सीरीज की लॉन्चिंग की तारीख की घोषणा कर दी है। कंपनी अपने नए स्मार्टफोन को 14 अप्रैल को लॉन्च करेगी। उम्मीद है कि पिछले साल की तरह ही कंपनी इस बार दो स्मार्टफोन वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो लॉन्च कर सकती है। पहले आई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि कंपनी वनप्लस 8 लाइट (OnePlus Z) स्मार्टफोन को भी इस सीरीज के साथ ही लॉन्च करेगी। Also Read - Coronavirus Lockdown : सैमसंग, हुवावे और वनप्लस समेत इन स्मार्टफोन कंपनियों ने बढ़ाई वॉरंटी

OnePlus Z इस साल के अंत में हो सकता है लॉन्च

रिपोर्ट्स की मानें वनप्लस जेड में कंपनी 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। ये स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा। वनप्लस अपने किफायती स्मार्टफोन में होल पंच सेल्फी कैमरा दे सकती है। Max Weinbach ने बताया कि वनप्लस जेड ही इस स्मार्टफोन का नाम होगा, जो वनप्लस एक्स का रिवैम्प्ड वर्जन होगा।

दरअसल, वनप्लस के सीईओ पेटे लाउ ने साल 2016 में कहा था कि कंपनी वनप्लस एक्स का सक्सेसर लॉन्च नहीं करेगी और अपना फोकस ट्रू फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर ही रखेगी। वहीं एक अन्य टिप्स्टर ने बताया है कि वनप्लस का सस्ता स्मार्टफोन वनप्लस जेड सीरीज इस साल के अंत में लॉन्च होगी।

हालांकि वनप्लस 8 सीरीज की बात करें तो इस सीरीज की कुछ जानकारी लॉन्चिंग पहले ही सामने आ गई हैं। कंपनी इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दे सकती है। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स से पर्दा आने वाले इवेंट में कंपनी की ओर से कर दिया जाएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 31, 2020 11:41 AM IST