comscore Onida Fire TV Edition स्मार्ट TV भारत में 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च | BGR India Hindi
News

Onida Fire TV Edition स्मार्ट TV भारत में 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च, जानें फीचर्स

Onida Fire TV एडिशन के 32इंच वेरिएंट को भारत में 12,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। वहीं इसका 43इंच स्क्रीन टीवी 21,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है।

Onida Fire TV Edition

Onida ने भारतीय मार्केट में Amazon India के साथ मिलकर Fire TV Edition Smart TVs को लॉन्च किया है। भारत में स्मार्ट टीवी अब एक पॉप्युलर प्रॉडक्ट बन गया है और कई बड़ी से लेकर छोटी कंपनियां मार्केट में अपने स्मार्ट टीवी को बेच रही हैं। Onida Fire TV Edition को दो साइज में पेश किया गया है। इसमें पहला साइज 32इंच का है, जबकि दूसरा साइज 43इंच का है। ये न्यू स्मार्ट टीवी अमेजन इंडिया पर 20 दिसंबर से बिक्री के लिए आएंगे।
हाल में नोकिया ब्रांड को मैनेज करने वाली HMD Global ने भी भारतीय मार्केट में स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया है। नोकिया के ये टीवी फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप करके पेश किए गए हैं। मार्केट में पहले ही शाओमी, सैमसंग, सोनी, TCL, वीयू जैसी कंपनियां अपने स्मार्ट टीवी बेच रही हैं। 


Onida Fire TV Edition: Price in India, Features

Onida Fire TV एडिशन के 32इंच वेरिएंट को भारत में 12,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। वहीं इसका 43इंच स्क्रीन टीवी 21,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। टीवी  के नाम से ही पता चलता है कि Onida Fire TV Edition फायर टीवी सॉफ्टवेयर के साथ आता है। Fire TV प्लेटफॉर्म पर ओनिडा स्मार्ट टीवी यूजर्स Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar, YouTube, ZEE5 जैसी ऐप्स को अच्छे से स्ट्रीम कर पाएंगे।     

Onida Fire TV एडिशन को इंटरनेट से कनेक्ट करके आप आसानी से इसमें कंटेंट को स्ट्रीम कर सकते हैं। टेलीविजन के लिस्टिंग पेज में टीवी मॉडल के रिजॉल्यूशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि 32-inch TV में एचडी रेडी पैनल और 43इंच मॉडल में फुल एचडी पैनल दिया जा सकता है। हालांकि टीवी Dolby सपोर्ट के साथ आते हैं। इससे आपको टीवी में बेहतर साउंड एक्सपीरियंस मिलेगा।आपको इस टीवी में एलेक्सा सपोर्ट भी मिल रहा है, जहां आप अपनी आवाज के जरिए कंटेंट को देख सकते हैं। इसके जरिए आपको टीवी के रिमोट में कंटेंट को टाइप नहीं करना होगा।

  • Published Date: December 11, 2019 3:32 PM IST