comscore Oppo A31 के लॉन्च से पहले लीक हुईं डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस, ये होंगी खूबियां | BGR India Hindi
News

Oppo A31 के लॉन्च से पहले लीक हुईं डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस, ये होंगी खूबियां

Oppo इन दिनों अपने A-सीरीज के नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। ओप्पो का अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo A31, जिसे कंपनी जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है। ओप्पो का यह अपकमिंग स्मार्टफोन पिछले महीने Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन की वेबसाइट में स्पॉट किया गया था।

  • Published: February 13, 2020 10:02 PM IST
Oppo A31 main

Photo: 91mobiles


Oppo इन दिनों अपने A-सीरीज के नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। ओप्पो का अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo A31, जिसे कंपनी जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है। ओप्पो का यह अपकमिंग स्मार्टफोन पिछले महीने Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन की वेबसाइट में स्पॉट किया गया था। इस लिस्टिंग के दौरान ओप्पो के इस स्मार्टफोन की कई सारी स्पेसिफिकेशंस रिवील हुई थी। इस स्मार्टफोन में कंपनी 4,230mAh की बैटरी और 6.5-इंच की डिस्प्ले दे सकती है। अब Oppo A31 स्मार्टफोन के बारे में कुछ और डिटेल सामने आई है।


91mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, ओप्पो के अपकमिंग Oppo A31 स्मार्टफोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके साथ ही ओप्पो के इस फोन में 4,230mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी दी जाएगी। इसके साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ओप्पो के इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरे के लिए वाटर स्टायल नॉच दिया जा सकता है।

इसके साथ ही ओप्पो के अपकमिंग स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जासकता है। इसके साथ ही इस फोन के बैक में कंपनी फिंगर प्रिंट सेंसर भी देगी। इस स्मार्टफोन का रेंडर भी सामने आई है। रैंडर के मुताबिक, ओप्पो का यह स्मार्टफोन ग्रीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

Oppo A31: All you need to know

अपकमिंग Oppo A31 स्मार्टफोन में कंपनी MediaTek Helio P35 SoC दे सकती है। वहीं इस फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वर्टिकली अरेंज किया होगा। ओप्पो का यह स्मार्टफोन Android 9 के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कुछ रिपोर्ट में Geekbench की लिस्टिंग के हवाले से यह भी कहा जा रहा है कि ओप्पो का यह स्मार्टफोन Android 10 पर रन करेगा और इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक का Helio P90 SoC होगा।

Oppo भारत में एक और स्मार्टफोन Oppo Reno 3 Pro के लॉन्च की तैयारी कर रहा है। भारत में कंपनी के रिटेल स्टोर में यह फोन पहले से ही लिस्टेड है।Oppo A31 की लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि यह फोन तीन कलर वेरिएंट मिस्ट्री ब्लैक, फैन्टेसी व्हाइट और लेक ग्रीन में लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही यह फोन 4GB RAM और 64GB स्टोरेज और 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 13, 2020 10:02 PM IST