comscore Oppo ने लॉन्च किए दो वायरलेस हेडफोन और Kash प्लान| BGR India Hindi
News

Oppo ने लॉन्च किए दो वायरलेस हेडफोन, जानिए क्या है कंपनी का Kash प्लान

ओप्पो ने भारत में रेनो सीरीज का नया स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 3 प्रो लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन के साथ ही कंपनी Enco Free और Enco W31 वायरलेस हेडफोन लॉन्च किए हैं।

Oppo Enco Free

ओप्पो (Oppo) ने भारत में रेनो सीरीज का नया स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 3 प्रो लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन के साथ ही कंपनी Enco Free और Enco W31 वायरलेस हेडफोन लॉन्च किए हैं। दोनों ही हेडफोन को युवाओं को ग्राहकों को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है। ओप्पो Enco Free का डिजाइन बहुत हद तक एप्पल एयर पॉड्स से मिलता है, जबकि Enco W31 में इन ईयर डिजाइन मिलता है। इन दोनों ईयरफोन के अतिरिक्त ओप्पो ने भारत में ओप्पो कैश लॉन्च किया है, जिसका मुकाबला शाओमी के मी क्रेडिट से होगा।


Oppo Enco Free, Enco W31 price in India

ओप्पो ने Enco Free को भारत में 7,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है, जबकि ओप्पो Enco W31 की कीमत 4,499 रुपये है। इन दोनों को ही अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। ये दोनों प्रोडक्ट्स 4 मार्च से उपलब्ध होंगे। ओप्पो रेनो 3 प्रो स्मार्टफोन को प्री ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को Enco Free हेडफोन्स फ्री मिलेंगे।

Oppo Enco Free फीचर्स

इस डिवाइस में आपको 13.4 एमएम का अल्ट्रा डायनैमिक स्पीकर मिलता है, जो डुअल मैगनेटिक सर्किट और एफपीसी लीवर के साथ आता है। इसमें एआई बैक्ड अपलिंक नॉइस कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी दी गई है, जो फोन कॉल के दौरान काम करती है। ओप्पो का कहना है कि ये हेडफोन सिंगल चार्ज में 25 घंटे तक की प्लेबैक टाइम के साथ आता है। इसे ज्यादातर एंड्रॉयड डिवाइस के साथ जोड़ा जा सकता है और ये ब्लैक, पिंक और व्हाइट कलर के विकल्प में मौजूद है।

ओप्पो Enco W31 फीचर्स

Enco Free की तरह ही ये डिवाइस भी ब्लैक, पिंक और व्हाइट कलर में उपलब्ध है। इसमें दो ऑडियो मोड मिलते हैं, जिसमें एक बास मोड और दूसरा बैलेंस मोड है। इसके साथ ही इसमें एंटी विंड नॉइस चैंबर, दो इंटीर्नल सेंसिटिव माइक्रोफोन दोनों साइड और वातावरण नॉइस कैंसिलेंशन एल्गोरिदम डिजाइन दिया गया है।

ओप्पो कैश फीचर

Enco Free और Enco W31 हेडफोन के अतिरिक्त ओप्पो ने वित्तीय सेवा प्लेटफॉर्म ओप्पो कैश भी पेश किया है। इस एप्स के जरिए फिलहाल 5 अलग अलग सेवाएं मिलेंगी। इसमें म्यूचूअल फंड्स, फ्रीडम एसआईपी, पर्सनल लोन, बिजनेस लोन और स्क्रीन इंश्योरेंस शामिल हैं। ये प्लेटफॉर्म FinShell द्वारा संचालित है। ओप्पो ने फिलहाल 20 एसेट मैनेजमेंट कंपनियों से करार किया है, जिससे वह एसआईपी और म्यूचूअल फंड्स अपने इस प्लेटफॉम पर प्रदान कर सकें।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 2, 2020 7:47 PM IST