comscore Oppo Find N Fold और Oppo Find N Flip नाम हुए रजिस्टर! जल्द हो सकते हैं लॉन्च
News

Oppo Find N Fold और Oppo Find N Flip नाम हुए रजिस्टर! जल्द हो सकते हैं लॉन्च

Oppo ने EUIPO में 2 अगस्त को दो नए नाम को ट्रेडमार्क किया है। यह दो नए नाम Oppo Find N Fold और Oppo Find N Flip हैं। नाम के ट्रेडमार्क के बाद से उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि यह नए फोल्डेबल व फ्लिप फोन इसी साल लॉन्च किए जा सकते हैं।

  • Published: August 4, 2022 4:58 PM IST
Oppo

Representative image


Oppo Find N के बाद कंपनी जल्द ही अपना दूसरा फोल्डेबल व फ्लिप स्मार्टफोन मार्केट में लेकर आने वाली है। यह खबरें काफी समय से लीक्स का हिस्सा बनी हुई हैं। हालांकि, लेटेस्ट लीक में जानकारी मिली है कि कंपनी के दूसरे फोल्डेबल स्मार्टफोन व फ्लिप स्मार्टफोन का नाम Oppo Find N Fold और Oppo Find N Flip होगा। Also Read - Oppo Reno 8Z 5G फोन 64MP कैमरा के साथ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Pricebaba की लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि Oppo ने European Union Intellectual Property Office (EUIPO) में 2 अगस्त को दो नए नाम को ट्रेडमार्क किया है। यह दो नए नाम Oppo Find N Fold और Oppo Find N Flip हैं। दो नए नाम के ट्रेडमार्क के अलावा, इस फाइलिंग से अन्य किसी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आई है। Also Read - OPPO A77 भारत में लॉन्च, 50MP कैमरा वाले फोन की जानें कीमत और फीचर्स

नाम के ट्रेडमार्क के बाद से उम्मीदें लगाई जा रही हैं कि यह नए फोल्डेबल व फ्लिप फोन इसी साल लॉन्च किए जा सकते हैं। फिलहाल, कंपनी ने इससे जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। Also Read - OPPO, Vivo, Xiaomi की कस्टम ड्यूटी चोरी पर ऐक्शन, सरकार ने भेजे नोटिस

जैसे कि हमने बताया यह फोन पिछले काफी समय से लीक्स का हिस्सा बने हुए हैं। पुरानी लीक की बात करें, तो ओप्पो के अपकमिंग फोल्डेबल व फ्लिप फोन का डिजाइन Samsung Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 जैसा हो सकता है। हालांकि, ओप्पो फोन की कीमत सैमसंग के मुकाबले कम होगी।

OPPO Find N leak Specifications

पुरानी लीक की मानें, तो OPPO Find N के मेन इनर डिस्प्ले का साइज 7.1 इंच होगा, जबकि फोल्ड होने के बाद डिस्प्ले 5.49 इंच का रह जाएगा। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसके अलावा, फोन Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसके साथ 12GB LPDDR5 RAM और 512GB UFS 3.1 स्टोरेज मिल सकती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 50MP का Sony IMX 766 प्राइमरी सेंसर, 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 13MP का टेलीफोटो सेंसर शामिल होने की उम्मीद है।

फोन में 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जिसके साथ 33W SuperVOOC फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

आपको बता दें, Samsung कंपनी 10 अगस्त को अपने Galaxy Unpacked इवेंट के दौरान नए फोल्डेबल फोन को लॉन्च कर सकती है। यह फोन Samsung Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 हो सकते हैं।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: August 4, 2022 4:58 PM IST



new arrivals in india