comscore Oppo Find N: लॉन्च से पहले लीक हुए ओप्पो फोल्डेबल फोन के स्पेक्स और डिजाइन
News

Oppo Find N: लॉन्च से पहले लीक हुए ओप्पो के फोल्डेबल फोन के स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन

इन रेंडर्स में Oppo Find N का फोल्डेबल फॉर्म फैक्टर सैमसंग के गैलेक्सी फोल्ड की तरह दिख रहा है। यह डिवाइस एक नार्मल स्मार्टफोन की तरह दिख रहा है, जो खुलकर एक टैबलेट जैसा बन जाता है। रेंडर्स के मुताबिक, Oppo Find N की बैक पर तीन कैमरे हो सकते हैं।

Oppo-Find-N-Evan-Blass

Image: Twitter/ Evan Blass (@evleaks)


Oppo अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Oppo Find N लॉन्च करने की तैयारी में है। यह डिवाइस Inno Day 2021 इवेंट पर 15 दिसंबर को पेश किया जाएगा। कंपनी ने हाल ही में इस फोन की एक झलक दिखाई थी मगर अब Oppo Find N के प्रेस रेंडर लीक हो गए हैं, जो इस डिवाइस की डिजाइन के साथ कुछ फीचर्स की भी जानकारी दे रहे हैं। आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं। Also Read - Oppo Reno 7 5G की इंडिया प्राइस लॉन्च से पहले हुई लीक, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Find N फोल्डेबल फोन की डिजाइन

टिप्सटर Evan Blass (@evleaks) ने ट्विटर पर Oppo Find N के कथित रेंडर साझा किए हैं, जो इस फोन की डिजाइन को हर एंगल से दिखा रहे हैं। Evan Blass की ट्वीट हमें इस डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में भी जानकारी दे रहे हैं। आप इन रेंडर्स को नीचे देख सकते हैं। Also Read - Oppo Reno7 Series की लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, फरवरी में इस दिन होगी भारत में लॉन्च

इन रेंडर्स में Oppo Find N का फोल्डेबल फॉर्म फैक्टर सैमसंग के गैलेक्सी फोल्ड की तरह दिख रहा है। यह डिवाइस एक नार्मल स्मार्टफोन की तरह दिख रहा है, जो खुलकर एक टैबलेट जैसा बन जाता है। रेंडर्स के मुताबिक, इस फोल्डेबल फोन की बैक पर तीन कैमरे हो सकते हैं।

इस फोन में दाईं तरफ साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर नजर आ रहा है, नीचे की तरफ USB पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है, बाईं तरफ वॉल्यूम रॉकर्स हैं और बाहिरी हिस्से पर एक पंच-होल स्क्रीन है। अन्दर की तरफ लगी हुई स्क्रीन में भी एक पंच-होल कैमरा नजर आ रहा है।

ओप्पो फोल्डेबल फोन के स्पेसिफिकेशन्स

Evan Blass द्वारा साझा की ट्वीट हमें इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी बताती है। इसके मुताबिक, Oppo Find N में एक 2K OLED स्क्रीन हो सकती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी। यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसे Adreno 660 GPU के साथ पेयर किया जाएगा।

फोन की बैक पर 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है और सामने एक 32MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है। इस डिवाइस में 4,500mAh बैटरी हो सकती है, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। यह डिवाइस 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 12, 2021 3:46 PM IST
  • Updated Date: December 12, 2021 3:50 PM IST


You Might be Interested

Oppo Find N
Android 11
Qualcomm Snapdragon 888
50MP + 13MP + 16MP

new arrivals in india

Best Sellers