comscore Oppo भारत में लाएगी नई 'F' सीरीज के स्मार्टफोन | BGR India Hindi
News

Oppo भारत में लाएगी नई 'F' सीरीज के स्मार्टफोन

चीन की स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने कहा है कि कंपनी भारत में जल्द ही अपने प्रसिद्ध 'F' सीरीज के नए स्मार्टफोन को लेकर आएगी। नवाचार, डिजाइन और प्रौद्योगिकी के अपने संयोजन सहित अपने मूल्य के कारण 'एफ' सीरीज हमेशा से युवाओं के बीच लोकप्रिय रही है। अपने पतले और फैशनेबल डिजाइन के साथ नया डिवाइस 'एफ' सीरीज को तरक्की की ओर लेकर जाएगा।

oppo f7 review logo

चीन की स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने कहा है कि कंपनी भारत में जल्द ही अपने प्रसिद्ध ‘F’ सीरीज के नए स्मार्टफोन को लेकर आएगी। नवाचार, डिजाइन और प्रौद्योगिकी के अपने संयोजन सहित अपने मूल्य के कारण ‘एफ’ सीरीज हमेशा से युवाओं के बीच लोकप्रिय रही है। अपने पतले और फैशनेबल डिजाइन के साथ नया डिवाइस ‘एफ’ सीरीज को तरक्की की ओर लेकर जाएगा। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि अपने डिजाइन के अलावा ओप्पो एफ 15 में कई प्रकार के अन्य फीचर भी दिए जाएंगे, जिसके चलते अपने मूल्य सेगमेंट में इसे यह सबसे खास बनाएंगे।
कंपनी ने अपने घरेलू बाजार में पिछले हफ्ते 5जी सपोर्ट वाले रेनो 3 और रेनो 3 प्रो का खुलासा किया था। 90 हट्र्ज रिफ्रेश रेट सहित रिनो प्रो में 6.5 इंच ओलेड पैनल एक पंच होल सेल्फी कैमरे हैं।


इससे पहले हाल में कंपनी ने OPPO A5 2020 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट लॉन्च किया था। यह नया वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इससे पहले Oppo ने सितंबर महीने में इस फोन को भारत में OPPO A9 2020 के साथ लॉन्च किया गया था। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने भारत में इस फोन के वेरिएंट में लॉन्च किया था। इसका बेस वेरिएंट 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया था। वहीं 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया था।

Oppo A5 2020 के 3GB रैम और 4GB रैम वेरिएंट की कीमत क्रमशः 12,490 रुपये और 13,990 रुपये है। नए लॉन्च किए वेरिएंट को कंपनी ने 14,990 रुपये में लॉन्च किया है। बता दें कि Oppo A5 2020 का नया 6GB रैम वेरिएंट फिलहाल ऑफ लाइन मार्केट में ही लॉन्च किया गया है। Oppo A5 2020 लगभग A9 2020 जैसा ही है। इसमें केवल कैमरा में अंतर दिया गया है। A5 2020 में भी 6.5-inch full-HD+ nano-Waterdrop डिस्प्ले शामिल है। कंपनी ने इसमें कॉर्निंग Gorilla Glass 3+ प्रोटेक्शन दी है। फोन में Snapdragon 665 चिपसेट दिया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: December 31, 2019 3:33 PM IST