comscore ओप्पो ने लॉन्च किया फाइनेंशियल प्लेटफॉर्म ओप्पो कैश | BGR India Hindi
News

ओप्पो ने लॉन्च किया फाइनेंशियल प्लेटफॉर्म ओप्पो कैश

Oppo kash launched in india: स्मार्टफोन और स्मार्ट डिवाइसेज बनाने वाली चीनी कम्पनी ओप्पो ने ओप्पो कैश के साथ तेजी से बढ़ते फाइनेंशियल सर्विस क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज की। भारत में टेक्नोलॉजी के नए युग के ग्राहकों की वित्तीय जरूरतों के लिए वन स्टॉप सॉल्यूशन मुहैया कराने हेतु ओप्पो कैश पेश किया है।

Oppo Kash Live

Oppo kash launched in india: स्मार्टफोन और स्मार्ट डिवाइसेज बनाने वाली चीनी कम्पनी ओप्पो ने ओप्पो कैश के साथ तेजी से बढ़ते फाइनेंशियल सर्विस क्षेत्र में अपनी उपस्थिति दर्ज की। भारत में टेक्नोलॉजी के नए युग के ग्राहकों की वित्तीय जरूरतों के लिए वन स्टॉप सॉल्यूशन मुहैया कराने हेतु ओप्पो कैश पेश किया है। यह ओप्पो के सभी स्मार्टफोन में प्रीइंस्टॉल्ड आएगा और साथ ही अन्य स्मार्टफोन यूजर इसे गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं। इस लॉन्च के साथ ही ओप्पो का उद्देश्य सभी भारतीयों के लिए वित्तीय सुविधाओं को सहज बनाना है। ओप्पो कैश ग्राहकों से एक स्थायी संबंध कायम करने के उद्देश्य के साथ 50 हजार करोड़ एयूएम और एक करोड़ ग्राहकों को जोड़ने का प्रयास करेगा।
पूरे देश में स्थायी पहुंच स्थापित करने के बाद, प्लेटफॉर्म का उद्देश्य अगले 18 महीने में पेमेंट, ऋण, बचत, बीमा, वित्तीय शिक्षा और भारत में पहली बार फाइनेंशियल वेलबीइंग स्कोर जैसी 6 सुविधाएं लॉन्च करेगा। इसके बीटा रिलीज में 5 प्रोडक्ट लॉन्च किए गए हैं, जिसमें फ्रीडम एसआईपी एक यूनिक ऑफर है। फ्रीडम एसआईपी के साथ यूजर 100 रुपए की न्यूनतम निवेश के साथ म्युचुअल फंड में भविष्य की बचत के लिए निवेश कर सकते हैं।


ओप्पो कैश के यूजर को फ्री क्रेडिट रिपोर्ट, 2 लाख तक के लोन, 2 करोड़ तक के बिजनेस लोन और स्क्रीन इंश्योरेंस की सुविधा मिलेगी। इस लॉन्च पर बात करते हुए ओप्पो के प्रोडक्ट एंड मार्केटिंग वाइस प्रेसीडेंट सुमित वालिया ने कहा, “हम ओप्पो कैश की मदद से हम हमारे ग्राहकों को एंड टु एंड फाइनेंशियल सॉल्यूशन मुहैया कराएंगे। हमारा उद्देश्य अगले 5 वर्षों में 1 करोड़ ग्राहकों को इस प्लेटफॉर्म से जोड़ना है और 50 हजार करोड़ की फाइनेंशियल सर्विस मुहैया कराना है।”

इस अवसर पर ओप्पो कैश के लीड जफर इमाम ने कहा, “हमारी योजना स्मार्टफोन में ही सभी फाइनेंशियल सर्विस के लिए वन स्टॉप सॉल्यूशन मुहैया कराने की है। जब भी कोई यूजर ओप्पो फोन का उपयोग करे तो सभी फाइनेंशियल सर्विस के सॉल्यूशन बस कुछ क्लिक में उपलब्ध होने चाहिए। भारत में म्युचुअल फंड्स लॉन्च करने वाले हम पहले स्मार्टफोन ब्रैंड हैं और आगे भी अपने 6 प्रोडक्ट रेंज को इनोवेट करते रहेंगे। हम इंडस्ट्री के बेस्ट पार्टनर के साथ सर्विस मुहैया करवा रहे हैं और 1 करोड़ यूजर को इससे फायदा पहुंचाने पर फोकस करेंगे।”

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 4, 2020 1:59 PM IST