comscore Oppo ने पेश की कंपनी की पहली स्मार्टवॉच Oppo Watch, जानें कीमत और फीचर्स | BGR India Hindi
News

Oppo ने पेश की कंपनी की पहली स्मार्टवॉच Oppo Watch, जानें कीमत और फीचर्स

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने अपनी पहली स्मार्टवॉच Oppo Watch को लॉन्च कर दिया है। ओप्पो ने अपनी पहली स्मार्टवॉच को फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Find X2 सीरीज के साथ लॉन्च किया है। Oppo बीते कई दिनों से अपनी स्मार्टवॉच को सोशल मीडिया साइट्स पर टीज कर रहा था।

Oppo Watch

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने अपनी पहली स्मार्टवॉच Oppo Watch को लॉन्च कर दिया है। ओप्पो ने अपनी पहली स्मार्टवॉच को फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Find X2 सीरीज के साथ लॉन्च किया है। Oppo बीते कई दिनों से अपनी स्मार्टवॉच को सोशल मीडिया साइट्स पर टीज कर रहा था। ओप्पोOppo Find X2 सीरीज के स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच को स्पेन में आयोजित होने वाले Mobile World Congress 2020 में लॉन्च करने वाली थी। लेकिन कोरोनावायरस संक्रमण के चलते इवेंट कैंसिल होने के कारण कंपनी ने इन्हें कुछ दिन बाद लॉन्च किया है।  Oppo Watch की चीन में सेल 24 मार्च से शुरू होगी। Oppo स्मार्टवॉच के 1.9 इंच वेरिएंट की कीमत 1,999 RMB (करीब 21,000 रुपये) और 1.6 इंच वेरिएंट की मॉडल 1,499 RMB (15,000) है। Also Read - टीवी, कैमरे और अलार्म घड़ियों की जगह लेने लगे हैं स्मार्टफोन: रिपोर्ट

Oppo Watch specifications and other details

Oppo Watch का डिजाइन काफी हद तक Apple Watch की तरह ही है। ओप्पो की पहली स्मार्टवॉच दिखने में काफी प्रीमियम लगती है।Oppo Watch की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो कंपनी ने इसमें AMOLED डिस्प्ले दी है जिसकी पिक्सल डेन्सिटी 326PPI है। Oppo Watch की डिस्प्ले में 100 प्रसेंट DCI-P3 कलर स्पेस दिया गया है। कंपनी ने Oppo Watch को दो साइज में पेश किया है। Oppo Watch का पहला वेरिएंट 1.6-इंट डिस्प्ले और दूसरा 1.9-इंच की डिस्प्ले के साथ आता है। दोनों डिस्प्ले पतली बैजल के साथ आती हैं। Also Read - Infinix S5 Pro Review: कैसा है सबसे सस्ता पॉप अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन?

Oppo Watch स्मार्टवॉच में Snapdragon Wear 2500 SoC के साथ Apollo 3 co-processor और 8GB स्टोरेज दी गई है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह वॉच Wear OS पर बेस्ड ColorOS स्किन पर रन करती है। इस स्मार्टवॉच को एल्यूमिनियम से बनाया गया है, जिसमें दोनों ओर बटन दिए गए हैं। ओप्पो की इस स्मार्टवॉच में इलेक्ट्रोकार्डिओग्राम electrocardiogram (ECG) फीचर दिया गया है। वहीं स्लीप और हार्ट रेट सेंसर भी दिए गए हैं। Also Read - Oppo Find X2 और Find X2 Pro स्मार्टफोन दमदार स्पेसिफिकेशंस के साथ हुए लॉन्च

Oppo की यह स्मार्टवॉच 5ATM रेसिस्टेंस के साथ eSIM को भी सपोर्ट करती है। इसके साथ ही इसमें GPS, NFC, और Bluetooth 4.2 की कनेक्टिविटी दी गई है। इस स्मार्टफोन को Android 6.0 और इससे आगे के OS वाले स्मार्टफोन के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। Oppo की स्मार्टवॉच VOOC फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है। यह स्मार्टवॉच 0 से 50% चार्ज मात्र 17 मिनट में हो जाती है। कंपनी का दावा है कि यह वॉच सिंगल चार्ज में 40 घंटे का बैकअप देती है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 7, 2020 1:01 PM IST
  • Updated Date: March 7, 2020 1:06 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers