comscore
News

Oppo ने चुपके से लॉन्च किया A7n स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Oppo का नया स्मार्टफोन A7n पिछले महीने लॉन्च किए Oppo A5s का अपग्रेड मॉडल है।

oppo-a5s-announced

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने पिछले महीने अपने स्मार्टफोन Oppo A5a से पर्दा उठाया था। अब कंपनी ने चुपके से अपने इस समार्टफोन का मॉडिफाइड वर्जन Oppo A7n नाम से चीन में रिलॉन्च किया है। Oppo के दोनों स्मार्टफोन A7n और A5s एक जैसे हैं। दोनों स्मार्टफोन में अंतर रैम और सेल्फी कैमरे का है। Oppo A7n जहां 4जीबी रैम और 16 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आता है वहीं Oppo A5s स्मार्टफोन 3 जीबी रैम और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ आता है।

Oppo A7n :स्पेसिफिकेशंस

इसके साथ ही Oppo A7n में कंपनी ने 6.2 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन को ओप्पो ने Helio P65 SoC से लैस किया है। ये स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा (13+2 मेगापिक्सल) सेटअप के साथ आता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड ओरियो बेस्ड ColorOS 5.2.1 पर रन करता है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर बैक में दिया गया है। वहीं फोन में ओप्पो ने 4,230mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी दी है। ये नया स्मार्टफोन लेक लाइट ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ आता है। फिलहाल कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है।

Oppo A5a : स्पेसिफिकेशंस

Oppo A5 6.2-इंच एलसीडी डिस्प्ले, HD+ रिजॉल्यूशन और नॉच के साथ आता है। फोन में मीडियाटेक Helio P35 चिपसेट दिया गया है, जो ऑक्टा कोर सीपीयू है। ओप्पो ने फोन में 3जीबी रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

फोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप है, जिसमें से प्राइमरी सेंसर 13-मेगापिक्सल का और सेकंडरी सेंसर 2-मेगापिक्सल का है। फोन के फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेंसर है। इसमें 4,230mAh बैटरी है। हालांकि निराशाजनक बात यह है कि यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ नहीं आता है। डिवाइस ColorOS 5.2 पर चलता है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर है या नहीं।

  • Published Date: April 3, 2019 8:38 AM IST