comscore Oppo बना रही है दो नए फोल्डेबल फोन, जानें क्या होगा इनमें खास
News

Oppo बना रहा है दो नए फोल्डेबल फोन, जानें क्या होगा इनमें खास

ओप्पो के दो नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स में से एक का कोडनेम Dragonfly है। इस फोन में Samsung Galaxy Z Flip लाइनअप की तरह क्लैमशेल फोल्ड डिजाइन होगी। दूसरा डिवाइस कंपनी के Oppo Find N का सक्सेसर होगा।

Oppo Find N

Oppo Find N. Image: Oppo Global


Oppo ने पिछले साल के अंत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Oppo Find N पेश किया था। अब एक खबर के मुताबिक, कंपनी दो नए फोल्डेबल डिवाइस पर काम कर रही है, जो बहुत जल्द लॉन्च हो सकते हैं। Also Read - Oppo Find N Fold और Find N Flip में मिलेगा Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर! जानें डिटेल

जाने माने टिप्सटर Digital Chat Station ने बताया कि, OPPO दो नए फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इनमें से एक डिवाइस में क्लैमशेल फोल्ड डिजाइन होगी और दूसरा किताब की तरह फोल्ड होगा। इसका मतलब, पहला डिवाइस सैमसंग के Z फ्लिप जैसा होगा और दूसरा डिवाइस Oppo Find N जैसा होगा। आइए ओप्पो के नेक्स्ट जेन फोल्डेबल डिवाइस की लीक को करीब से देखते हैं। Also Read - 5000mAh तक बैटरी, 8GB तक RAM और 48MP कैमरा वाले Oppo F19 Series के फोन पर तगड़ा Discount, Flipkart से उठाएं ऑफर का लाभ

Oppo बना रहा है दो नए फोल्डेबल डिवाइस

खबर के अनुसार, ओप्पो के दो नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स में से एक का कोडनेम Dragonfly है। इस डिवाइस का असल नाम अभी तय नहीं किया गया है। टिप्सटर के मुताबिक, इस फोन में Samsung Galaxy Z Flip लाइनअप की तरह क्लैमशेल फोल्ड डिजाइन होगी। लीक इस डिवाइस के फॉर्म फैक्टर और स्पेक्स के बारे में भी जानकारी देती है। Also Read - नहीं बैन होंगे 12 हजार रुपये से कम कीमत के चीनी स्मार्टफोन, नई रिपोर्ट का दावा

खबर के अनुसार, ओप्पो के ‘Dragonfly’ फोल्डेबल फोन की स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी। कंपनी इस डिवाइस की मोटाई को कम करने पर फोकस कर रही है। इसके साथ ही इसमें एक नया हिन्ज स्ट्रक्चर भी अपनाया जाएगा।

जहां तक ओप्पो के दूसरे फोल्डेबल फोन की बात है तो यह कंपनी के Oppo Find N का सक्सेसर होगा। इसका नाम Oppo Find N2 हो सकता है। इस डिवाइस में भी 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन हो सकती है। खबर के मुताबिक, मौजूदा फोल्डेबल फोन के मुकाबले नए डिवाइस में वजन और मोटाई कम हो सकती है। इस डिवाइस के बारे में पहले भी लीक आ चुकी है।

इन दोनों फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के अलावा ओप्पो इस साल के दूसरे हिस्से में हाई-परफॉर्मेंस फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। ये डिवाइस Qualcomm Snapdragon और MediaTek Dimensity चिपसेट से लैस होंगे। नए फोल्डेबल डिवाइस भी फ्लैगशिप चिप से लैस हो सकते हैं। कंपनी का पहला फोल्ड फोन (Find N) Snapdragon 888 चिप के साथ आया था।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 4, 2022 10:46 AM IST
  • Updated Date: July 4, 2022 11:59 AM IST



new arrivals in india