comscore
News

Oppo Reno स्मार्टफोन को मिला ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन, ये होंगी स्पेसिफिकेशंस

Oppo Reno स्मार्टफोन Snapdragon 710 SoC से लैस होगा।

oppo-reno-series-launch

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Oppo द्वारा नए स्मार्टफोन Reno की घोषणा किए जाने के ठीक एक दिन बाद इस फोन की स्पेसिफिकेशन सामने आई हैं। ओप्पो इस स्मार्टफोन को 10 अप्रैल को लॉन्च करेगी। इस फोन के बारे में पहले रूमर्स थे कि ये स्मार्टफोन Snapdragon 855 Soc से लैस है। लेकिन सिंगापूर स्थित IMDA (इंफो-कॉम्यूनिकेशन मीडिया डेवलेपमेंट अथॉरिटी) और ब्लूटूथ SIG के डेटाबेस से मिली जानकारी के मुताबिक ओप्पो का ये स्मार्टफोन Snapdragon 710 SoC से लैस होगा।

Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन से मिली जानकारी के मुताबिक ओप्पो के इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की डिस्प्ले होगी जो शायद फुल एचडी+ रेज्यूलेशन के साथ आती है। स्मार्टफोन के पीछे 48 मेमापिक्सल का प्राइमेरी कैमरे के साथ 5 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ये स्मार्टफोन लेटेस्ट Color OS v6.0 पर रन करेगा।

OPPO के वाइस प्रेसिडेंट Shen Yiren ने दावा किया था कि उनका लेटेस्ट स्मार्टफोन Snapdragon 855 चिपसेट के साथ आएगा जिसमें 4,065mAh बैटरी 10x हाइब्रिड जूम दिया जाएगा। AnTuTu लिस्टिंग के दौरान भी स्मार्टफोन Snapdragon 855 होने की पुष्टि हो गई थी। स्पेनपड्रेगन 855 वाले से लैस स्मार्टफोन HD+ display, 8 GB रैम, 256 GB की स्टोरेज, 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा और Android 9 Pie ओएस के साथ आ सकत है।

AnTuTu बेंचमार्क के दौरान इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा लगे होने की बात सामने आई थी। रूमर्स है कि इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का सोनी IM586 सेंसर आ सकता है। इस फोन ने टेस्ट के दौरान 356,246 AnTuTu पॉइंट्स हासिल किए थे। ऐसे में अटकलें लगाई जा रहे हैं ओप्पो 10 अप्रैल के अपने इवेंट में दो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। खबरों के मुताबिक ओप्पो Reno को वेरिएंट लॉन्च कर सकती है जिसमें एक स्पेनपड्रेगन 855 और दूसरा स्पेनपड्रेगन 710 SOC से लैस हो सकता है।

  • Published Date: March 12, 2019 1:26 PM IST