comscore
News

AnTuTU लिस्टिंग में ओप्पो के नए स्मार्टफोन को मिले 365,246 पॉइंट

अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये स्मार्टफोन ओप्पो का अगला फ्लैगशिप Oppo Find Z हो सकता है।

Oppo R17 Pro

Image credit: Oppo


चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने अब तक स्नेपड्रेगन 855 SoC से लैस स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है। लेकिन, जल्द ही ओप्पो स्नेपड्रेगन 855 SoC वाला स्मार्टफोन जल्द लॉन्च कर सकती है। स्नेपड्रेगन 855 SoC वाला ओप्पो का एक स्मार्टफोन Antutu लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है। Oppo के वाइस प्रेसिडेंट Shen Yiren ने Weibo में बताया था कि उनका नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन क्वॉलकॉम के लेटेस्ट चिपसेट के साथ आएगा।

रिपोर्टस के मुताबिक ओपो का नया फोन AnTuTu टेस्टिंग में स्पॉट किया गया है। AnTuTu के डेटाबेस में ओपो के इस स्मार्टफोन का कोड नेम OP46C3 दर्ज किया गया है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि ये ओप्पो का फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा या नहीं। रिपोर्टस के मुताबिक  AnTuTu लिस्टिंग में जो फोन आया है कंपनी ने उसमें Snapdragon 855 चिपसेट दिया है। इसके साथ ही ये फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। रिपोर्टस के मुताबिक इस स्मार्टफोन ने 365,246 AnTuTu पॉइंट हासिल किए हैं।

इससे पहले ओप्पो OP46C3 कोड नेम से  2017 में Oppo Rs11 लॉन्च कर चुकी है। लेकिन, ये एक मिड रेंज का स्मार्टफोन था। AnTuTu की लिस्टिंग में फिलहाल जो फोन स्पॉट किया गया है वह Snapdragon 855 चिपसेट के साथ आता है। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये ओप्पो का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक ओप्पो अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन अप्रैल में लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन की खासियत 10x लॉसलेस जूम कैमरा होगा। ये नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Find X का अपग्रेड वर्जन हो सकता है।

  • Published Date: March 9, 2019 9:48 AM IST