comscore 30 लाख रुपये इनाम वाली PUBG मोबाइल India Series का फाइनल 10 को, ऐसे देखें लाइव इवेंट और पाएं फ्री टिकट | BGR India
News

30 लाख रुपये इनाम वाली PUBG मोबाइल India Series का फाइनल 10 को, ऐसे देखें लाइव इवेंट और पाएं फ्री टिकट

टूर्नामेंट में जीतने वाली टीम को 30 लाख का इनाम मिलेगा।

PUBG Tournament Grand finale

PUBG Mobile की पॉप्युलेरिटी को देखते हुए Tencent Games PUBG मोबाइल की सीरीज को अक्सर आयोजित करता रहता है। हाल ही में कंपनी ने ओप्पो के साथ मिलकर India Series 2019 आयोजित की थी। इस सीरीज का ग्रांड फिनाले 10th मार्च 2019 को GMC बालायोगी इंडोर स्टेडियम, हैदराबाद में आयोजित किया गया है। आपको बता दें कि इस सीरीज के दौरान इन-गेम और क्वॉलिफायर्स को मिला कर 4 लाख से अधिक गेम्स हो चुके हैं।

यह टूर्नामेंट उन सभी भारतीय प्लेयर्स के लिए ओपन था, जिनके PUBG Mobile अकाउंट लेवल 20 से ऊपर थे। सीरीज में 2,000 से ज्यादा टीम्स प्लेऑफ्स के लिए चुनी गई थी, जिनमें से 20 बेहतरीन टीम्स ग्रांड फिनाले के लिए चुनी गई है। इनमें से जीतने वाली टीम को 30 लाख का ईनाम मिलेगा। दूसरे स्थान पर आने वाली टीम को 10 लाख रुपये का इनाम और तीसरे स्थान पर आने वाली टीम को 5 लाख का इनाम मिलेगा।

इस टूर्नामेंट के आखिर में प्लेयर्स या टीम को कुछ अवार्ड्स भी दिए जाएंगे। इनमें सबसे ज्यादा बार MVP रहे प्लेयर को MVP अवार्ड मिलेगा। सबसे ज्यादा Kills लेने वाले प्लेयर को The Exterminators अवार्ड मिलेगा। इसके साथ ही सबसे ज्यादा रीवाइव हासिल करने वाली टीम को The Healers का अवार्ड मिलेगा। जो प्लेयर इस टूर्नामेंट के तहत सबसे ज्यादा हैल्थ रीस्टोर करेगा उसे The Redeemer का अवार्ड मिलेगा। The Lone Ranger अवार्ड उस प्लेयर के लिए होगा, जो सबसे ज्यादा समय के लिए गेम में सर्वाइव रहा होगा। The Rampage Freak नाम का एक अवार्ड उस प्लेयर के लिए भी होगा जिसने एक गेम के अंदर सबसे ज्यादा Kills लिए होंगे।

इनमें से हर केटेगरी में 50,000 रुपये का इनाम दिया जाएगा। जिन लोगों को यह फाइनल सामने देखना है, वें इस ग्रांड फिनाले का फ्री लिमिटेड पास www.pubgmobile.in से खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस इवेंट को घर बैठे PUBG MOBILE के ऑफिशियल YouTube चैनल और फेसबुक पेज पर 10 मार्च को दोपहर 1 बजे लाइव देखा जा सकता है।

  • Published Date: March 7, 2019 4:43 PM IST
  • Updated Date: March 7, 2019 4:44 PM IST