comscore Oppo Reno 2 यूजर्स के लिए खुशखबरी, जनवरी 2020 सिक्योरिटी पैच के साथ मिला न्यू अपडेट | BGR India Hindi
News

Oppo Reno 2 यूजर्स के लिए खुशखबरी, जनवरी 2020 सिक्योरिटी पैच के साथ मिला न्यू सॉफ्टवेयर अपडेट

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने एक न्यू सॉफ्टवेयर अपडेट Oppo Reno 2 डिवाइस के लिए जारी की है। यह अपडेट यूरोप में जारी की गई है। यह अपडेट जनवरी 2020 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच लेकर आती है। इसके अलावा इस अपडेट में न्यू फीचर और सिस्टम स्टेबिलिटी का फीचर भी दिया गया है। Oppo Reno 2 के लिए लेटेस्ट अपडेट सॉफ्टवेयर वर्जन CPH1907EX_11_A.28 के नाम से आती है।

oppo-reno-2-review-4

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने एक न्यू सॉफ्टवेयर अपडेट Oppo Reno 2 डिवाइस के लिए जारी की है। यह अपडेट यूरोप में जारी की गई है। यह अपडेट जनवरी 2020 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच लेकर आती है। इसके अलावा इस अपडेट में न्यू फीचर और सिस्टम स्टेबिलिटी का फीचर भी दिया गया है। Oppo Reno 2 के लिए लेटेस्ट अपडेट सॉफ्टवेयर वर्जन CPH1907EX_11_A.28 के नाम से आती है। इस अपडेट का साइज 3244MB है।Androidblog.ch की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है। यह न्यू अपडेट Android 9 Pie पर बेस्ड ColorOS 6.1 UI के साथ आती है।Oppo Reno 2 में इस अपडेट से एक नया फीचर भी जुड़ता है। यह फीचर फोटो लेते समय एड लोकेशन वाटरमार्क का है।
जनवरी 2020 सिक्योरिटी पैच डिवाइस में कुछ दिक्कतों को भी दूर करता है। ओप्पो ने इस अपडेट को एक चरणबद्ध तरीके से रोलआउट किया है। इसलिए इस अपडेट को सभी डिवाइसों तक पहुंचने में थोड़ा सा समय लग सकता है। यूजर्स को इस अपडेट के लिए एक नोटिफिकेशन भी मिलेगा। इसे Settings -> About Phone -> System update के जरिए देखा जा सकता है।


Oppo Reno 2 फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Oppo Reno2 में 6.55-inch AMOLED Panoramic notch-less डिस्प्ले है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट Unlock 3.0 ऑफर किया जा रहा है। ओप्पो रेनो की तरह इस फोन में shark fin-style pop-up selfie कैमरा दिया गया है। इसमें 16मेगापिक्सल का शूटर है जो AI ब्यूटी मोड के साथ आता है। फोन का बैक ग्लास डिजाइन के साथ आता है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन है।

फोन में Qualcomm’s latest gaming processor Snapdragon 730G है। फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी सेंसर 48मेगापिक्सल का है। बाकी सेंसर 13मेगापिक्सल, 8मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के हैं। फोन का रियर कैमपा ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन, इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टैबलाइजेशन, 5x hybrid zoom और अल्ट्रा डार्क मोड के साथ आता है। फोन में 4,000mAh बैटरी है। यह VOOC Flash Charge 3.0 सपोर्ट करता है। फोन USB Type-C port, NFC, Bluetooth 5.0 और 3.5mm audio jack को सपोर्ट करता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: January 11, 2020 1:01 PM IST


You Might be Interested

Oppo Reno

32990

Android 9 Pie
Snapdragon 710 SoC
48MP + 5MP