comscore Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन के प्री-बुकिंग ऑफर्स की डीटेल्स का खुलासा, मिलेंगे ये बेनिफिट
News

Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग शुरू, मिलेंगे ये बेनिफिट

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Oppo दो मार्च को भारत में अपने नए स्मार्टफोन 'Oppo Reno 3 Pro' को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यहां हम आपको Oppo Reno 3 Pro के प्री-बुकिंग ऑफर के डीटेल्स बता रहे हैं।

oppo-reno-3-pro-full-design-images-video-ad

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Oppo दो मार्च को भारत में अपने नए स्मार्टफोन ‘Oppo Reno 3 Pro’ को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इससे पहले ही इस डिवाइस के लिए Flipkart और Amazon India के साथ ही रिटेल स्टोर पर प्री-बुकिंग उपलब्ध है। लॉन्च ऑफर के तहत बायर्स को HDFC Bank डेबिट/क्रेडिट कार्ड ईएमआई, ICICI Bank क्रेडिट/डेबिट कार्ड ईएमआई, RBL Bank क्रेडिट कार्ड ईएमआई, YES Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रसेंट कैशबैक मिल रहा है। Oppo ने अपनी वेबसाइट पर अपकमिंग Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन की टीज करते हुए इसकी स्पेसिफिकेशंस की कुछ डीटेल भी शेयर की है।


Oppo Reno 3 Pro के कुछ फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 44-मेगापिक्सल के ड्यूल पंच होल सेल्फी कैमरा सेटअप के आथ लॉन्च किया जा सकता है। ओप्पो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Amazon और Flipkart पर कंपनी लगातार टीज कर रही है। यह स्मार्टफोन अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकेगा। फ्रंट में 44-मेगापिक्सल ड्यूल पंच होल कैमरा के साथ-साथ Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन में क्वार्ड रियर कैमरा सेटअप होगा।

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने Reno 3 Pro को चीन में पिछले साल लॉन्च किया था। यह डिवाइस Qualcomm Snapdragon 765G SoC के साथ इंट्रीग्रेटेड 5G मॉडेम के साथ लॉन्च किया गया था। यह चिपसेट Snapdragon X52 मॉडेम के साथ आता है जो इस डिवाइस को 5G कनेक्टिविटी ऑफर करता है।

तस्लीम आरिफ ने कंफर्म किया है कि Reno 3 Pro भारत में 4G स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसका मतलब यह भी लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को भारत में Snapdragon 730G या किसी और चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है।

यह ओप्पो का प्रीमियम फोन होगा, इसलिए ऐसा माना जा सकता है कि इसमें VOOC 3.0 सुपर फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है। एक पॉप्युलर चैट स्टेशन ने खुलासा किया था कि इस स्मार्टफोन में 90Hz की डिस्प्ले होगी, जिसका साइज 6.5-inch होगा और यह Full-HD+ कर्व्ड OLED डिस्प्ले होगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: February 28, 2020 11:10 AM IST
  • Updated Date: February 28, 2020 3:09 PM IST