comscore Oppo Reno Ace 2 स्मार्टफोन 65W फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ हो सकता है लॉन्च | BGR India Hindi
News

Oppo Reno Ace 2 स्मार्टफोन 65W फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ हो सकता है लॉन्च

Oppo Reno Ace 2 स्मार्टफोन 65W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ओप्पो का यह अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo Reno Ace का सेक्सेसर होगा। ओप्पो के वाइस प्रेजिडेंट ब्रेन शेन ने कंफर्म किया है कि Oppo Reno Ace 2 स्मार्टफोन अगले महीने अप्रैल में लॉन्च किया जा सकता है।

Oppo Reno Ace2 leaked image

Oppo Reno Ace 2 स्मार्टफोन 65W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ओप्पो का यह अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo Reno Ace का सेक्सेसर होगा। ओप्पो के वाइस प्रेजिडेंट ब्रेन शेन ने कंफर्म किया है कि Oppo Reno Ace 2 स्मार्टफोन अगले महीने अप्रैल में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च की ऑफिशियल ऐलान से पहले Oppo का डिवाइस PDHM00 कोडनेम के साथ चीन की एक सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है।


Oppo Reno Ace 2: What to expect

खबरों की माने यह स्मार्टफोन Oppo Reno Ace 2 हो  सकता है तो जिसे 3C की वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग के दौरान यह जानकारी सामने आई है कि कंपनी इस फोन को 65W फास्ट चार्जर के साथ लॉन्च कर सकती है। इसके साथ 3C सर्टिफिकेशन के दौरान यह भी मालूम होता है कि ओप्पो का स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। ओप्पो का यह स्मार्टफोन 3C website पर 10V/6.5A चार्जर सपोर्ट और मॉडल नंबर VCA7GACH के साथ लिस्ट किया गया है। यह पावर अडेप्टर वही है जिसे कंपनी ने Oppo Reno Ace के साथ दिया था। इस 65W फास्ट चार्जर से आप 4,000mAh की बैटरी को जीरो से 49 प्रसेंट चार्ज महज दस सेकेंड में कर सकते हैं। इसके साथ ही 28 मिनट में यह बैटरी फुल चार्ज हो जाती है।

बता दें कि Oppo Reno Ace स्मार्टफोन फिलहाल चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध है। फिलहाल ओप्पो ने इस स्मार्टफोन को फिलहाल ग्लोबल मार्केट में लॉन्च नहीं किया है। Oppo Reno Ace 2 स्मार्टफोन को कंपनी ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर सकती है। कंपनी 65W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को दूसरे मार्केट में जल्द लॉन्च कर सकी है। ओप्पो का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

कंपनी ने पिछले साल Reno Ace स्मार्टफोन को Snapdragon 855+ SoC के साथ लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन स्टेंडअलोन (SA) और नॉन स्टैंडअलोन (NSA) दोनों मोड को सपोर्ट सकता है।  इसके साथ ही कुछ लीक रिपोर्ट में यह दावा भी किया है कि ये स्मार्टफोन LPDDR5 RAM और UFS 3.0 स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: March 26, 2020 1:04 PM IST