comscore
News

लॉन्च से पहले सामने आईं Oppo Reno की स्पेसिफिकेशंस, 10x ऑप्टिकल जूम के साथ होंगी ये खूबियां

ओप्पो अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo Reno को 10 अप्रैल को लॉच करेगी।

Oppo Reno Slashleaks main

Source: Slashleaks


ओप्पो अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo Reno में 10x लॉसलैस जूम टेक्नोलॉजी वाले रियर कैमरा दे सकती है। ओप्पो ने बीते महीने बार्सिलोना में आयोजित MWC 2019 में इस कैमरे को पेश किया था। लॉन्च से पहले Oppo Reno की कुछ स्पेसिफिकेशन्स लीक हुई हैं जिनमें संकेत मिलता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 10x लॉसलैस जूम दे सकती है।ओपो के वाइस प्रेसिडेंट Shen Yiren ने पिछले सप्ताह घोषणा की ओप्पो अप्रैल महीने में 10x जूम वाला अपना स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

चीन से लीक हुई जानकारियों के मुताबिक ओप्पो इस स्मार्टफोन को अप्रैल में लॉन्च कर सकती है। ओप्पो के ऑनलाइन स्टोर (चीन संस्करण) में इसका लैंडिंग पेज भी बनाया गया है। लॉन्च से पहले Slashleaks में इस अपकमिंग स्मार्टफोन Reno के एड दिखने को मिले हैं।इनमें दिखाी देता है कि ये स्मार्टफोन हरे रंग की फिनिशिंग के साथ आता है। इस फोन के पीछे ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। ये फोन ओप्पो द्वारा MWC 2019 में दिखाए प्रोटोटाइप फोन की तरह दिखाई देता है।

Oppo पहले ही ये कंफर्म कर चुका है कि उसके अपकमिंग स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसका प्राइमेरी कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। इनमें से एक टेलीफोटो कैमरा सेंसर होगा जो 10x ऑप्टिकल जूम के साथ आएगा। जूम के साथ-साथ इस फोन के कैमरे की दूसरी खासियत इसमें दिया ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन फीचर भी है।

Slashleaks ने कन्फर्म किया है कि Reno में ओप्पो पहली बार HD OLED डिस्प्ले देगा जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। Shen Yiren पहले की साफ कर चुके हैं कि इस स्मार्टफोन में कैमरे बंप रहित होंगे। ये स्मार्टफोन Snapdragon 855 SoC, 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज और 4,065mAh बैटरी के साथ आ सकता है।

  • Published Date: March 12, 2019 3:30 PM IST