comscore OPPO Reno2 में हुआ ब्लास्ट, यूजर ने कहा- कभी नहीं खरीदना ओप्पो का फोन
News

OPPO Reno2 में हुआ ब्लास्ट, यूजर ने कहा- कभी नहीं खरीदना ओप्पो का फोन

OPPO Reno2 स्मार्टफोन ब्लास्ट की घटना सामने आई है। यूजर ने बताया कि वो ओप्पो के इस फोन में लाइट वेट ऐप WhatsApp स्क्रॉल कर रहा था। इसी दौरान फोन ब्लास्ट हो गया।

OPPO-Reno2

OPPO Reno2 फोन में ब्लास्ट का मामला सामने आया है। बेंगलुरू के यूजर्स के फोन में WhatsApp चलाते समय धमाका हो गया है। ओप्पो के सर्विस सेंटर से नाखुश होकर यूजर ने Twitter पर कहा- ‘Never trust #Oppo’, यानी ओप्पो पर कभी विश्वास न करें। ओप्पो ने Reno2 को 2019 में भारतीय बाजार में उतारा था। यूजर ने ओप्पो के इस मिड रेंज फोन के ब्लास्ट के बारे में कंपनी को टैग करते हुए ट्विटर पर अपनी शिकायत दर्ज की है। साथ ही, ओप्पो के सर्विस सेंटर से मिले रिस्पॉन्स का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया है। Also Read - OnePlus Nord 2 फिर हुआ ब्लास्ट, घायल यूजर पहुंचा कंज्यूमर कोर्ट

यूजर ने नाराज होकर किया ट्वीट

Vamsi (@vamshi6421) नाम के यूजर ने कई ट्वीट्स करके OPPO Reno2 के बारे में शिकायत की है। अपने ट्वीट में यूजर ने बताया कि वो ओप्पो के इस फोन में लाइट वेट ऐप WhatsApp स्क्रॉल कर रहा था। इसी दौरान फोन ब्लास्ट हो गया। जब वो ओप्पो के सर्विस सेंटर पर पहुंचा तो उसका एक्सपीरियंस सही नहीं रहा। Also Read - Flipkart Big Saving Days Sale Last Day : Apple, Xiaomi के फोन सस्ते में खरीदने का आज आखिरी दिन

OPPO India ने यूजर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए स्क्रीनशॉट शेयर किया। जिसमें लिखा था कि आपकी डिवाइस जली नहीं है, इसे इंटेंशनली यानी जानबूझकर तोड़ी गई है। हम इसे ब्लास्ट केस नहीं मानते हैं। अगर, आपको फिर भी कोई शिकायत है तो हमारे सर्विस सेंटर पर विजिट करें। इसके बाद Vamsi नाम के यूजर ने पोस्ट करके कहा कि ओप्पो पर भरोसा न करें।

पहले भी फोन हो चुके ब्लास्ट

स्मार्टफोन ब्लास्ट होने की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी OnePlus, Xiaomi आदि के कई स्मार्टफोन ब्लास्ट होने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अप्रैल में IndiGo की फ्लाइट में एक स्मार्टफोन ब्लास्ट होने की घटना सामने आई थी। हालांकि, यह साफ नहीं हुआ कि किस ब्रांड का फोन ब्लास्ट हुआ था। DGCA ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि स्मार्टफोन की बैटरी में दिक्कत थी, जिसकी वजह से यह बिना चार्ज में लगाए ही ओवरहीट हो गई। इसकी वजह से किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

OPPO Reno2 के फीचर्स

2019 में लॉन्च हुए OPPO Reno2 में 6.5 इंच का FHD AMOLED डिस्प्ले मिलता है। यह फोन 8GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 730G SoC मिलता है। फोन के बैक में क्वाड कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 48MP का मेन सेंसर मिलेगा। फोन में सेल्फी के लिए मोटोराइज्ट पॉप-अप कैमरा दिया गया है। साथ ही, यह फोन अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट कैमरा सेंसर के साथ आता है। ओप्पो के इस फोन में 4,000mAh की बैटरी और 20W फास्ट चार्जिंग फीचर दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 26, 2022 8:07 PM IST
  • Updated Date: July 26, 2022 8:08 PM IST



new arrivals in india