comscore OPPO Reno6 Z गीकबेंच पर हुआ स्पॉट, कई स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा
News

OPPO Reno6 Z गीकबेंच पर हुआ स्पॉट, प्रोसेसर समेत कई स्पेसिफिकेशन्स का हुआ खुलासा

Oppo Reno6 Z जल्द ही लॉन्च होने वाला है। इस फोन का इंतजार भी काफी वक्त से किया जा रहा है। अब इस फोन को गीकबेंच पर मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है, जिससे इसके प्रोसेसर, एंड्रॉयड वर्जन समेत कई स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। आइए हम इस फोन के लीक स्पेसिफिकेनशन्स की बात करते हैं।

Oppo Reno 6

Oppo Reno 6 is confirmed to launch in India on July 14. The phone features a 90Hz display, MediaTek Dimensity 900 5G chipset, and up to 12GB RAM, making it an ideal package to throttle heavy games. While the previous iteration is priced at Rs 35,000, the successor could be placed within a similar price range.


OPPO Reno6 Z को चीन में 21 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। यह फोन Reno 6 के लाइन-अप में Oppo Reno 6, Reno 6 Pro और Reno 6 Pro+ के बाद एक नया वेरिएंट होगा। यह वेरिएंट Reno5 Z का एक अपग्रेड वर्जन होगा। Also Read - Oppo Reno 7 5G की इंडिया प्राइस लॉन्च से पहले हुई लीक, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Reno 6 Z को गीकबेंच पर मॉडल नंबर CPH2237 के साथ स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग के जरिए कई चीज का खुलासा हुआ है। इस हैंडसेट ने सिंगल-कोर में 589 और मल्टी-कोर सेक्शन में 1749 स्कोर किया है। इस स्कोर से लगता है कि यह एक मिडरेंज स्मार्टफोन हो सकता है। Also Read - Oppo Reno7 Series की लॉन्चिंग डेट कन्फर्म, फरवरी में इस दिन होगी भारत में लॉन्च

Geekbench पर हुआ लिस्टेड

Geekbench लिस्टिंग के मुताबिक Oppo Reno6 Z एंड्रॉयड 11 ओएस पर बेस्ड ColosOS 11 पर रन करेगा, जो 8GB RAM सपोर्ट के साथ आएगा। इस फोन में प्रोसेसर के लिए कंपनी MediaTek Dimensity 800U SoC चिपसेट देगी। हालांकि इस फोन को थाइलैंड के वेबपेज पर लिस्टेड भी कर दिया गया है, जिससे हमें इसके पूरे डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स का पता चल गया है। Also Read - Oppo Reno7 और Reno7 Pro भारत में जल्द होंगे लॉन्च, यूजर्स को मिलेंगे शानदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन

इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा और वो एक आयतकार मॉड्यूल में एक एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। रिपोर्ट के मुताबिक यह एक 5G फोन हो सकता है। इसे लाइट ब्लू और डार्क ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। यह फोन 30W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Reno6 Z में 6.43 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो 60Hz के रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 5 के प्रोटेक्शन लेयर के साथ आएगा। इस फोन में 8GB RAM और 256GB स्टोरेज की सुविधा दी जाने की उम्मीद है। इसके अलावा इसमें 4,310mAh की एक बैटरी भी होगी। इसके पिछले हिस्से में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसका पहला कैमरा 64MP, दूसरा कैमरा 8MP के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा कैमरा 2MP के मैक्रो सेंसर के साथ आता है। इस फोन के अगले हिस्से में 32MP का एक सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन 5G, 4G LTE, dual-band Wi-Fi, Bluetooth 5.1, GPS, and USB Type-C दिया गया है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: July 10, 2021 5:22 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers